लाइफ स्टाइल

Alia Bhatt का समंदर किनारे बिकिनी में बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं मालदीव वेकेशन की तस्वीरें

Arun Mishra
7 Feb 2021 5:23 PM GMT
Alia Bhatt का समंदर किनारे बिकिनी में बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं मालदीव वेकेशन की तस्वीरें
x

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी गर्ल गैंग के साथ छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस अपनी बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ बीच पर एंजॉय कर रही हैं. जहां से वह लगातार अपने फोटो फैन्स के साथ साझा कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आलिया भट्ट ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. वह कभी रेत और पानी से खेल रही हैं, तो कभी बीच पर फोटोशूट करवा रही हैं.

इन तस्वीरों में आलिया भट्ट काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस ने काला चश्मा भी लगाया हुआ है. एक्ट्रेस की यह तस्वीरों फैन्स को इतनी पसंद आ रही हैं कि कुछ ही मिनटों में 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. आलिया भट्ट की फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी अगली फिल्म संजय लीला भंसाली के डॉयरेक्शन में बनी गंगूबाई काठ‍ियावड़ी है.

एक्ट्रेस के लिए साल 2020 प्रोफेशनल फ्रंट पर अच्छा नहीं रहा. उनकी फिल्म सड़क 2 को खूब बायकॉट किया गया और फिल्म बुरी तरह पिट गई. आलिया इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा सुर्खियों में है.

Next Story