लाइफ स्टाइल

KGF 2 की 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने की दिल खोलकर तारीफ़, 'रॉकी भाई' से बोले- 'झंडा बुलंद करने के लिए शुक्रिया'

Arun Mishra
23 April 2022 6:26 AM GMT
KGF 2 की पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने की दिल खोलकर तारीफ़, रॉकी भाई से बोले- झंडा बुलंद करने के लिए शुक्रिया
x
सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने आखिरकार बिजी शिड्यूल से वक्त निकालकर कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 देख ही डाली।

टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने आखिरकार बिजी शिड्यूल से वक्त निकालकर कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 देख ही डाली। जिसके बाद फिल्म स्टार अपनी खुशी सोशल मीडिया पर बयां करने से नहीं चूके। ट्विटर पर KGF 2 टीम के लिए अपनी तारीफ़ शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने बताया कि उन्हें यश का स्वैग, संजय दत्त की जादूई स्क्रीन प्रेजेंस और रवीना टंडन समेत फिल्म के सारे एक्टर्स का काम बहुत पसंद आया।

अल्लू ने अपने ट्वीट में लिखा, "KGF 2 को बहुत बड़ी बधाई। यश जी की स्वैगर और इंटेंसिटी भरी परफॉरमेंस। संजय दत्त जी, रवीना टंडन जी, श्रीनिधि शेट्टी और सभी एक्टर्स की मैग्नेटिक प्रेजेंस। रवि बसरूर, भुवन गौड़ा का बेहतरीन बैकग्राउंड स्कोर और शनदार विजुअल। मेरी तरफ से सभी टेक्निशियंस का सम्मान।"

सबकी तारीफ़ करने के बाद अल्लू ने KGF फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर प्रशांत नील की भी जमकर तारीफ़ की। उनकी तारीफ़ में अल्लू ने लिखा, "प्रशांत नील गारू क शानदार शो। उनकी विज़न और कन्विक्शन को मेर सम्मान। इस सिनेमेटिक अनुभव और भारतीय सिनेमा का झंडा ऊंचा लहराते रहने के लिए आप सभी का शुक्रिया।"

बता दें, पिछले साल अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा- द राइज' भी हिंदी समेत कई भाषाओं में एक साथ पैन-इंडिया रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म ने दमदार बिजनेस किया था। हालांकि अब यश की फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया है।

अब जहां KGF के मेकर्स ने फ्रेंचाइजी में अगली फिल्म KGF 3 भी अनाउंस कर दी है और फैन्स को 'पुष्पा 2' का इंतज़ार भी बेसब्री से है, तो दोनों फिल्मों से जनता की उम्मीदें बहुत बढ़ गई हैं। माना जा रहा है कि अब ये पैन-इंडियन फ़िल्में ही बॉक्स-ऑफिस पर खेल करेंगी।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story