लाइफ स्टाइल

पुष्पा के धमाके के बाद अल्लू अर्जुन की ये फिल्म हो रही है हिंदी में रिलीज

Sakshi
17 Jan 2022 10:51 AM GMT
पुष्पा के धमाके के बाद अल्लू अर्जुन की ये फिल्म हो रही है हिंदी में रिलीज
x

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और नेशनल क्रश कहलाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) का धमाका जारी है। बता दें कि फिल्म के साउथ वर्जन के बाद फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी जोरदार कमाई की है। हिंदी पट्टी के दर्शकों को फिल्म खूब पसंद आ रही है। पुष्पा की सफलता के बाद फैन्स इसके दूसरे पार्ट पुष्पा: द रूल (Pushpa: The Rule) का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रिलीज के लिए तैयार 'अला वैकुंटापुरमुलु'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुष्पा की लोकप्रियता और सफलता को देखते हुए 'अला वैकुंटापुरमुलु' के निर्माताओं ने फिल्म को हिंदी में डब करने का फैसला किया है, जो 26 जनवरी को भारत में स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, अल्लू अर्जुन की अला वैकुंटापुरमुलु ने 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी। अला वैकुंठपुरमुलु का कुल कलेक्शन लगभग 160 करोड़ रुपये का है।

नेटफ्लिक्स पर मौजूद है 'अला वैकुंटापुरमुलु'

अला वैकुंठपुरमुलु, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है, 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। चूंकि अभिनेता की पुष्पा एक धमाकेदार हिट रही है, इसलिए निर्माताओं ने अला वैकुंटापुरमुलु को हिंदी में रिलीज़ करने की योजना बनाई है।

Next Story