लाइफ स्टाइल

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' का खुमार अब चढ़ा है टेरेंस लुईस के सिर

Sakshi
21 Jan 2022 1:08 PM GMT
अल्लू अर्जुन की पुष्पा का खुमार अब चढ़ा है टेरेंस लुईस के सिर
x
टेरेंस ने भी पुष्पा के डायलॉग पर रील बनाया है। इस वीडियो में टेरेंस की शर्ट के बटन खुले हैं और बड़े बाल और दाढ़ी के साथ वो नजर आ रहे हैं।

कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। बता दें, टेरेंस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। टेरेंस के डांस वीडियोज भी वायरल होते रहते हैं। इस बीच टेरेंस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस में वो स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) का डायलॉग बोलते दिख रहे हैं। टेरेंस के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

'पुष्पा' ट्रेंड का हिस्सा बने टेरेंस

गौरतलब है फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के डायलॉग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। फैन्स के साथ ही साथ कई सेलेब्स भी पुष्पा के डायलॉग्स पर वीडियो बना रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। कई सेलेब्स अभी तक इस पर वीडियो शेयर कर चुके हैं, जिन्हें फैन्स ने खूब पसंद किया। ऐसे में अब इस ट्रेंड का हिस्सा टेरेंस भी बन गए हैं।

टेरेंस का वीडियो आ रहा फैन्स को पसंद

टेरेंस ने भी पुष्पा के डायलॉग पर रील बनाया है। इस वीडियो में टेरेंस की शर्ट के बटन खुले हैं और बड़े बाल और दाढ़ी के साथ वो नजर आ रहे हैं। वीडियो में टेरेंस एक दम स्वैग के साथ पुष्पा के डायलॉग को बोल रहे हैं। फैन्स के साथही साथ कई सेलेब्स ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है।

Next Story