लाइफ स्टाइल

महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने के चक्कर में बिग बी ने ट्वीट में कर दी गलती, और फिर...

Arun Mishra
11 March 2018 12:26 PM GMT
महिला क्रिकेट टीम को बधाई देने के चक्कर में बिग बी ने ट्वीट में कर दी गलती, और फिर...
x
दरअसल अमिताभ ने ट्विटर पर टीम इंडिया की जो तस्वीर साझा की है..
मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर अकाउंट पर लगातार एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारत की महिला क्रिकेट टीम को बधाई देते हुए एक बड़ी गलती कर दी। दरअसल अमिताभ ने ट्विटर पर टीम इंडिया की जो तस्वीर साझा की है, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'टी-20 और वन-डे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया को बहुत-बहुत शुभकमनाएं।'
उन्होंने अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मिली जीत बताते हुए महिला टीम को जीत की बधाई दे दी। उन्होंने जो फोटो पोस्ट की, ये फोटो महिला टीम इंडिया को अफ्रीका में मिली जीत के बाद की थी, न कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली जीत की। इसके बाद लोगों ने उन्हें उनकी गलती का अहसास कराया।


गौरतलब है कि अभी हाल में महिला टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को उसी के घर में वनडे और टी20 सीरीज में हराया था। दोनों सीरीज में मिताली राज, स्मृति मंधाना का प्रदर्शन शानदार रहा था। इसी सीरीज में टीम इंडिया की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी 200 विकेट लेने वाली दुनिया की पहली महिला खिलाड़ी बनीं थीं। ऑस्ट्रेलिया के साथ भारतीय महिला टीम के वनडे मैचों की शुरुआत 12 मार्च से बड़ोदरा में होगी। ये सीरीज 3 मैचों की होगी।
Next Story