लाइफ स्टाइल

बिग बी ने कोरोना से जीती जंग, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बोले- भगवान की कृपा और मां बाबूजी का आशीर्वाद

Arun Mishra
2 Aug 2020 1:39 PM GMT
बिग बी ने कोरोना से जीती जंग, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बोले- भगवान की कृपा और मां बाबूजी का आशीर्वाद
x
एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना को मात दे दी है. एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अमिताभ बच्चन के फैन्स खुशी से झूम उठे हैं और परिवार ने सुकून की सांस ली है. अमिताभ की कोरोना से जंग जीतने वाली खबर सबसे पहले अभिषेक बच्चन ने शेयर की थी.

कोरोना को हराने के बाद अमिताभ का ट्वीट

अब खुद अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. अमिताभ बच्चन ट्वीट में लिखते हैं- मैं कोरोना निगेटिव आया हूं. अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर में क्वारंटीन हूं. भगवान की कृपा रही और मां-बाबूजी का आशीर्वाद, करीबियों और फैन्स की दुआ भी रही. नानवटी अस्पताल की नर्सिंग बेहतरीन थी और सभी ने बहुत ध्यान रखा. उन्हीं की वजह मैं ये दिन देख पा रहा हूं. अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. एक्टर के फैन पोस्ट पर कमेंट कर उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं और उनके जज्बे को सलाम भी कर रहे हैं.

अभिषेक बच्च ने भी सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट में लिखा था- मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है. अब वे घर पर रहकर आराम करेंगे. आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने उनके लिए दुआ मांगी थी. ऐसे में अब कई दिनों बाद अमिताभ बच्चन के फैन्स के चेहरे पर भी मुस्कान आई है और एक्टर के परिवार में भी खुशी की लहर है.

अब सभी को यही उम्मीद है कि अमिताभ बच्चन जल्द शूटिंग पर भी लौट आएं. सभी अपने फेवरेट एक्टर को फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. इसके अलावा अमिताभ का शो केबीसी भी शुरू होना है.

Next Story