लाइफ स्टाइल

अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

Shiv Kumar Mishra
11 July 2020 6:07 PM GMT
अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती
x
अभिनेता अमिताभ बच्‍चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. शनिवार शाम को उनको नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

सदी के महानायक फिल्म इंडस्ट्री की धडकन अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ गई. परिजन आनन फानन में मुंबई के नानावटी अस्पताल ले गए. जहां उनकी सबसे पहले कोरोना की जांच कराई गई. जो पोजिटिव आई है. उसके बाद अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज विधिवत चालू हो गया है.

अभिताभ बच्चन ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद एक सामूहिक अपील की है. की जो मुझसे पिछले दस दिन के भीतर मिला हो वो अपना कोरोना टेस्ट जरुर कराए और हो सके तो एक सपताह का होम आइसोलेशन जरुर करे. यह बात आपके स्वास्थ्य को लेकर कही जा रही है.

अभिताभ बच्चन की तबियत खराब होने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है जबकि पूर्व सीएम देवेन्द्र फ़डणवीस ने अमिताभ के स्वास्थ्य के लिए कामना करते हुए ट्वीट किया-हम सभी आपके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं.

अस्पताल के मुताबिक़ , अमिताभ की हालत अभी ठीक है. अमिताभ बच्चन का इलाज नानावटी के सीनियर डॉक्टर अंसारी की टीम कर रही है. खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि वो पॉजिटिव पाये गए हैं. परिवार के अन्य लोगों की भी जांच कराई गई है. उन लोगों की रिपोर्ट नहीं आई है.इसके बाद उन्होंने आगे लिखा है कि आप सब भी जांच करायें.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही बिग बी आखिरी बार फिल्म गुलाबो-सिताबो में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे. इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पांस मिला. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं. डॉक्टरों के अनुसार श्री बच्चन खतरे से बाहर बताए गए हैं.

Next Story