मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, नंगे पैर क्यों जाते हैं फैन्स से मिलने?

Anshika
6 Jun 2023 3:08 PM GMT
अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, नंगे पैर क्यों जाते हैं फैन्स से मिलने?
x

अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए अपने ब्लॉग पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह उनसे मिलने नंगे पैर क्यों जाते हैं।अभिनेता अमिताभ बच्चन ने रविवार की परंपरा को बनाए रखा और मुंबई में अपने घर में से जलसा के बाहर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में एक विस्तृत नोट लिखा और कई चीजों के बारे में बात की, बाहर जाने से लेकर नंगे पैर सबसे मिलने तक, उनकी एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे प्रशंसकों की कई तस्वीरें पोस्ट करने तक। अमिताभ को सफेद कुर्ते के ऊपर लाल और नीले रंग की जैकेट में देखा गया था। ब्लॉग की कुछ तस्वीरों में उन्हें हाथ जोड़कर हाथ हिलाते और हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करते देखा जा सकता है।

मोज़े पहनकर कौन बाहर जाता है?

उन्होंने लिखा, "कुछ मौकों पर कुछ लोगों ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी की.. "जो मोजे और नंगे पैर पहनकर बाहर जाता है" मैं कहता हूं..'मैं करता हूं'! आपको इससे समस्या है !!?? . मेरे शुभचिंतक मेरा मंदिर हैं !!”

पिंक अभिनेता ने कंफर्ट वियर के महत्व के बारे में भी बात की और कहा, “इस उपेक्षित नजरिए के समय में आराम को चुने,किसी भी परंपरा से अलग हो जाएं। अमिताभ बच्चन ने कहा कि लोग कह सकते हैं कि जूते और स्नीकर भी आराम का ही दूसरा नाम है और ब्रांडेड जैसे नाइके, अन्य ब्रांड, सभी आरामदायक होते हैं।

उन्होंने एक फ्रांसीसी टूर्नामेंट के बारे में एक किस्सा साझा करते हुए कहां की लोगों का कहना है कि जींस और स्नीकर आज के समय में सुकून देता है लेकिन यही परिधान महिलाएं भी पहनती हैं।उन्होंने कहा आज की महिलाएं तो अलग अलग तरीके के परिधान भी धारण करती हैं लेकिन उन्हें यह समझना चाहिए कि लाज और शर्म एक परिधान है उसे ही हमेशा पहनना चाहिए इसको पहनने पर ही गर्व महसूस होगा।

पिछले साल अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि उनके मुंबई स्थित घर के बाहर उनसे मिलने आने वाले प्रशंसकों की संख्या 'कम' हो गई है. हालांकि मैंने देखा है कि संख्या में है उत्साह कम हो गया है और खुशी की चीखें अब मोबाइल कैमरे में स्थानांतरित हो गई हैं। उन्होंने लिखा हर रविवार को वह अपने घर से बाहर निकलते हैं और वहां मौजूद प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं।अमिताभ को आखिरी बार अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ फैमिली एंटरटेनर फिल्म उंचाई में देखा गया था। सूरज बड़जात्या द्वारा अभिनीत, फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फैंस अब अमिताभ को दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के में देखेंगे । वह रिभु दासगुप्ता की अगली कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म सेक्शन 84 में भी दिखाई देंगे।

Next Story