मनोरंजन

Amrapali Bhojpuri Sexy Video: Amrapali और Nirahua एक दूजे से टूटकर रोमांस करते आये नजर

Special Coverage Desk Editor
3 Jun 2023 11:04 AM GMT
Amrapali Bhojpuri Sexy Video: Amrapali और Nirahua एक दूजे से टूटकर रोमांस करते आये नजर
x

Amrapali Bhojpuri Sexy Video: Nirahua – Aamrapali Dubey Romance Video:- आज हम आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के चाहने वालों के लिए एक और बेहद ही रोमांटिक गाना लेकर हाजिर हो गए हैं। भोजपुरी गाना ”मजा मारे में तरबा गहनवा’ (Maja Mare Mein Turba Naye Gahanwa) में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे को टूटकर प्यार करते हुए दिख रहे हैं। गाने के वीडियो में दोनों के बीच कुछ बोल्ड सीन पर शूट किये गए हैं, जिसे देख फैंस के दिलों में खलबली मच गई है। भोजपुरी गाना ”मजा मारे में तरबा गहनवा’ से लोगों के लिए नजर हटाना मुश्किल हो गया है।


गाने में आम्रपाली साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये गाना फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (Nirahua Hindustani 3) का है। आम्रपाली ने मल्टी कलर की बांधनी साड़ी पहनी हुई है, जबकि निरहुआ ने पिले कलर का धोती-कुर्ता पहन रखा हुआ है। दोनों गाने में खूब रोमांस के साथ जबरदस्त डांस भी करते हुए नजर आ रहे हैं।


निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गाने में दोनों स्टार्स के बीच की बेहद ही रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को कल्पना और अलोक कुमार ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के लिरिक्स Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और म्यूजिक Rajnish Mishra ने दिया है।



गाने को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 1,20,79,929 से अधिक बार देखा जा चुका है। फिल्म में दिनेश लाल यादव “निरहुआ”, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, आशीष शेंद्रे अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। आपको बता दें, फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में आम्रपाली पैसों के लिए निरहुआ से झूठी शादी करने को तैयार हो जाती हैं और उनके गांव चली जाती है।

इसके बाद निरहुआ के रहने के बाद धीरे – धीरे आम्रपाली को प्यार हो जाता है। लेकिन, कहानी में एक ट्विस्ट है, निरहुआ को फिल्म में शुभी शर्मा से प्यार होता है, लेकिन शुभी सिर्फ पैसों के खातिर निरहुआ के साथ प्यार का झूठा खेल खेलती हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story