लाइफ स्टाइल

शादी से पहले मां बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करके फैंस को चौंकाया

Special Coverage News
31 March 2019 12:43 PM GMT
शादी से पहले मां बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करके फैंस को चौंकाया
x
शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रव‍िवार को इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करके फैंस को चौंका द‍िया है.

मुंबई : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमी जैक्‍सन अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू संग लंबे समय से र‍िलेशनश‍िप में हैं. उम्मीद की जा रही है कि जल्द दोनों शादी करेंगे. लेकिन शादी से पहले एमी जैक्सन ने रव‍िवार को इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करके फैंस को चौंका द‍िया है.

एमी जैक्सन ने बॉयफ्रेंड संग तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एमी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. एमी ने फोटो शेयर करते हुए ल‍िखा, "मै बहुत समय से यह बात बताना चाहती थी. आज मदर्स डे है और इससे बेहतर अवसर नहीं हो सकता है. मैं तुम्हें दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. यह प्यार बिल्कुल सच्चा है. ये सबसे सच्चा प्यार है. मैं तुम्हारे आने का इंतजार नहीं कर सकती हूं, मेरी छोटी ल‍िब्रा. " बता दें कि यू.के में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है और इसलिए एमी ने आज यह तस्वीर पोस्ट की है.




एमी जैक्सन और जॉर्ज पानायिटू की रोमांट‍िक केमिस्ट्री कई बार सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म्स पर नजर आती है. दोनों कई बार एक दूसरे संग टाइम स्पेंड करते हुए तस्वीरें शेयर कर चुके हैं.

बता दें बीते द‍िनों एमी जैक्सन की शादी की खबरें चर्चा में थी. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक एमी ने शादी के लिए ग्रीस की लोकेशन को फाइनल किया है.




एमी जैक्‍सन अपनी वेड‍िंग समंदर किनारे करना चाहती हैं. इसल‍िए एक्‍ट्रेस को सबसे बेहतरीन ग्रीस में Mykonos Island जगह लगी है. साल 2020 की शुरुआत में एमी बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू संग वेड‍िंग कर सकती हैं.

एमी के बॉयफेंड जॉर्ज पानायिटू के लंदन में कई लग्जरी होटल हैं, जिनमें हिल्टन, पार्क प्लाटा, डबल ट्री शामिल हैं. वे ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रूस पानायिटू के बेटे हैं. वे एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर भी हैं और लग्जरी होटल चेन के मालिक भी हैं.

Next Story