लाइफ स्टाइल

अंगूरी भाभी ने सैंडल पहन कर सूर्य को दिया अर्ध्य, हो गई ट्रोल तो दी ये सफाई

Sakshi
15 Jan 2022 10:01 AM GMT
अंगूरी भाभी ने सैंडल पहन कर सूर्य को दिया अर्ध्य, हो गई ट्रोल तो दी ये सफाई
x
मकर संक्रांति के अवसर पर अंगूरी भाभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इसमें अभिनेत्री सूर्य को अर्घ्य देते हुए नजर आ रहीं हैं।

टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' की अभिनेत्री शुभांगी अत्रे एक बार फिर ट्रोलर्स का शिकार बन गईं हैं। बता दें कि मकर संक्रांति के अवसर पर अंगूरी भाभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इसमें अभिनेत्री सूर्य को अर्घ्य देते हुए नजर आ रहीं हैं। पूजा में मग्न शुभांगी मंत्रों का उच्चारण करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। हालांकि अभिनेत्री इस दौरान एक बड़ी गलती कर बैठीं, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं।

ट्रोलर्स ने लगाई फटकार

बता दें कि सूर्य को अर्घ्य देते समय अभिनेत्री अपने सैंडल उतारना भूल गईं। जिस वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। एक यूजर उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "चप्पल तो उतार देतीं मैडम"। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, "तुम पूजा नहीं, सूर्य देव का अपमान कर रही हो"।

अंगूरी भाभी ने दी ये सफाई

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अभिनेत्री ने अपने वीडियो के कमेंट सेक्शन पर सफाई देते हुए लिखा, "मेरे प्यारे दोस्तों, जो भी मेरे लिए गलत लिख रहे हैं, उनके लिए मेरे पास जवाब है। जहां मैं खड़ी होकर, सूर्य को अर्घ्य दे रही हूं, वो हमारे स्टूडियो का एक हिस्सा है। वहां टूटे हुए कांच के टुकड़े और नाखून पड़े रहते हैं। एक बात और, प्रार्थना करने के लिए मन साफ होना जरूरी है, बहार से साफ सफाई कर भी लो तो कोई फायदा नहीं, बस इसके बारे में सोचो।"

Next Story