लाइफ स्टाइल

Google Most Searched People : गूगल पर इस ग्लैमरस गर्ल को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, नाम जानकर चौंक जाएंगे!

Arun Mishra
9 Dec 2022 5:32 AM GMT
Google Most Searched People : गूगल पर इस ग्लैमरस गर्ल को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, नाम जानकर चौंक जाएंगे!
x
साल 2022 अब खत्म होने को है. वक्त है, एक झलक पीछे मुड़कर ये देखने का हमने किन लोगों पर सबसे ज्यादा बातें की.

Anjali Arora Google Most Search People 2022: साल 2022 अब खत्म होने को है. वक्त है, एक झलक पीछे मुड़कर ये देखने का हमने किन लोगों पर सबसे ज्यादा बातें की. किन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया या किस पर्सनैलिटी के बारे में सबसे ज्यादा देखना-सुनना और जानना चाहा. गूगल ट्रेंड रिपोर्ट को माने, तो इस साल हमने सबसे ज्यादा सुष्मिता सेन, अंजलि अरोड़ा और अब्दू रोजिक के बारे में सर्च किया. सुष्मिता सेन जहां अपने अफेयर की वजह से चर्चा में आईं, वहीं अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बादाम पर डांस कर सबको एंटरटेन किया.साथ ही, ताजिकिस्तान से भारत आए एक नन्हें से मेहमान ने सबका दिल जीत लिया. आइए आपको इनके बारे में डिटेल में बताते हैं, कि इस पूरे साल कैसे इनके नाम हमारे जुबान पर चढ़े रहे.


अंजलि अरोड़ा: 23 साल की अंजलि अरोड़ा रातोंरात इंटरनेट सेनसेशन बन गई थीं. टिकटॉक बैन होने के बाद इंस्टा रील बनाकर अंजलि फेमस हुई. कच्चा बादाम गाने पर बनाया अंजलि का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ. अंजलि को गूगल पर सर्च किया जाने लगा.

रातोंरात मिली इस पॉपुलैरिटी की वजह से अंजलि को कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप के लिए अप्रोच किया गया. इसके बाद अंजलि ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. हाल में अंजलि का सजना है मुझे गाना भी रिलीज हुआ था. अंजलि आज कच्चा बादाम गर्ल के नाम से जानी जाती हैं.


बेहद कम उम्र में ही अंजलि ने स्टाइलिश दिखने का मंत्रा सीख लिया है। परफेक्ट फिगर के साथ ग्लैमरस कपड़े उनके लुक में जान डाल देते हैं। हसीना को ऐसे ही फैंस पसंद नहीं करते हैं, बल्कि उनके पास हर तरह के आउटफिट्स का कलेक्शन मौजूद है। विंटर सीजन में लॉन्ग कोट आपको स्टाइलिश लुक्स दे सकते हैं, जिसे अंजिल ने भी कैरी किया हुआ है।

Next Story