लाइफ स्टाइल

Anjali Arora MMS : अंजलि अरोड़ा कथित लीक्ड MMS पर फूट-फूटकर रोईं, बोलीं- 'लॉक अप' के समय हुआ था ऐसा अब फिर हो रहा है

Desk Editor
11 Aug 2022 8:24 AM GMT
Anjali Arora MMS :  अंजलि अरोड़ा कथित लीक्ड MMS पर फूट-फूटकर रोईं, बोलीं- लॉक अप के समय हुआ था ऐसा अब फिर हो रहा है
x
अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपने कथित लीक एमएमएस वीडियो के लिए चर्चा में हैं जो वायरल हो गया है।

कच्चा बादाम फेम और एकता कपूर के टीवी शो लॉकअप से प्रसिद्धि पाने वाली टिक टोक स्टार अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपने कथित लीक एमएमएस वीडियो के लिए चर्चा में हैं जो वायरल हो गया है। कई नेटिज़न्स हैं जो दावा कर रहे हैं कि वीडियो में अंजलि है। हालाँकि, ऐसा कुछ भी नहीं है जो दावे को सच साबित करता हो। कुछ इंटरनेट यूजर्स यह भी कह रहे हैं कि वीडियो में अंजलि अरोड़ा नहीं बल्कि उनके जैसी दिखने वाली कोई और है। एक्ट्रेस ने अभी तक लीक हुए वीडियो के बारे में कुछ नहीं कहा है।

अंजली अरोड़ा इन दिनों अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। और हाल ही में एक्ट्रेस अंजली का सूफी-सूफी गाना रिलीज हुआ है। अंजली अरोड़ा इन दिनों अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। और हाल ही में एक्ट्रेस अंजली का सूफी-सूफी गाना रिलीज हुआ है। एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा की क्यूटनेस और खूबसूरती को देख कर हर कोई उनका दीवाना बन चुका है। अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि अंजली को इंस्टाग्राम पर 11.6 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं।

लॉक अप शो में अंजली और मुनव्वर फारुकी की जोड़ी ने दर्शकों को खूब इंटरटेन किया था। बता दें कि एक्ट्रेस अंजली लॉकअप शो की सेकेंड रनरअप रही थीं। एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' में लोगों पर अपना जादू चलाने वालीं इंटरनेट सेनसेशन अंजलि अरोड़ा खबरों में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर लोग दावा कर रहे हैं कि उनका कथित एमएमएस लीक हो गया है और वह तेजी से वायरल हो रहा है। पहले तो इस पर अंजलि अरोड़ा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था। मीडिया के सवाल पूछे जाने पर भी उन्होंने ये कहकर टाल दिया था कि वह इसका जवाब नहीं देना चाहती हैं। लेकिन अब एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की। साथ ही कथित लीक्ड एमएमएस के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए।

इमोशनल हो गईं अंजिल अरोड़ा

अंजलिए अरोड़ा (Anjali Arora) इतना कहते ही इमोशनल हो जाती हैं। उनकी आंखे नम हो जाती हैं। आगे वह कहती हैं, कई बार जब मैं ये सारी चीजें देखती हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि लोग ये क्यों कर रहे हैं। जिसमें मैं हूं ही नहीं, उसको क्यों इतना फैला रहे हैं। यूट्यूब पर फालतू की चीजें व्यूज के लिए कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है। इसके साथ ये है वो है। यार मेरी भी तो फैमिली है। मेरा भाई है, मेरी बहन है। मेरी छोटे भाई-बहन हैं जो ये सब देखते हैं। कुछ लोग हैं जो इस चीज को गलत ही तरीके से ले रहे हैं। ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हो, लेकिन इस तरीके से यार? कहते हैं न जब किसी की बराबरी न कर पाओ तो उसे बदनाम करना शुरू कर दो, तो बस वही कर रहे हैं ये लोग।'

'लॉक अप' के समय से उड़ी है ऐसी अफवाह

इस तरह की अफवाहों पर पेरेंट्स के रिएक्शन पर भी अंजलि ने खुलासा किया। बताया कि जब वह 'लॉक अप' से आईं, तो उन्हें पता चला कि ये शो के टाइम से ही ऐसा चल रहा है। 'शो के फोर्थ वीक के आस पास कुछ ऐसा हुआ था। तो मेरे मम्मी पापा ने कम्प्लेन फाइल कराई थी कि अंजलि का फेक वीडियो अंजलि की फोटो लगाकर वायरल हो रही हैं। लेकिन मेरे मम्मी-पापा ने एक बार भी मेरे से आकर ये चीज नहीं पूछी कि क्या है और क्या नहीं। अब ये सारी चीज दोबारा से हो रही हैं। इतने गंदे-गंदे कॉमेंट्स आ रहे हैं। इतनी चीजें लिखी जा रही हैं, अरे क्यों... मैंने क्या बिगाड़ा है? मैंने क्या किया है? मैं हूं ही नहीं वो।'

अंजलि अरोड़ा ने साइबर सेल में की है शिकायत

अंजलि ने कहा कि लोग इतना सपोर्ट कर रहे हैं, प्यार भी कर रहे हैं लेकिन फिर भी ऐसी चीजें क्यों करते हैं? ऐसा करने के पहले ये नहीं सोचते कि किसी की फैमिली क्या सोचेगी। अब तो लोगों को ऐसे लोगों की फोटो को एडिट करने में मजा आने लग गया है। लोग ये कहते हैं कि देख इसके साथ ये हो गया, वो हो गया। अरे यार तुम किसी की इज्जत के साथ खेल रहे हो, तुमको शर्म नहीं आती? तुम्हारी मम्मी या फिर तुम्हारी बहन के साथ हो तब? क्या तुम्हारे अंदर इंसानियत एकदम खत्म हो चुकी है। अंजलि ने कहा कि वह काम को लेकर होने वाली आलोचनाओं को सरआंखों पर रखती हैं लेकिन इस तरह की बातें किसी के लिए फैलाना बिलकुल सही नहीं है। उन्होंने आगे बताया कि आकाश ने, मम्मी-पापा ने, भाई ने सभी ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कर रखी है। क्योंकि ये सब अब बर्दाश्त नहीं होता है।

Desk Editor

Desk Editor

    Next Story