लाइफ स्टाइल

अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- डंके की चोट पर कह सकती हूं, सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे..बताया बहुत कुछ?

Arun Mishra
31 July 2020 4:13 AM GMT
अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- डंके की चोट पर कह सकती हूं, सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे..बताया बहुत कुछ?
x
अंकिता का कहना है कि सुशांत एक खुश रहने वाला इंसान और हीरो था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने चुप्पी तोड़ी है। अंकिता का कहना है कि सुशांत एक खुश रहने वाला इंसान और हीरो था। वह किसी बात को लेकर अपसेट हो सकता है लेकिन डिप्रेशन में नहीं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खबरें आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। यह भी कहा जा रहा था कि वह बाईपोलर थे। उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलकर बोला है। अंकिता ने कहा कि सुशांत की मौत के 15 मिनट के अंदर ही खबरें आने लगीं कि उन्होंने सूइसाइड किया। वह डिप्रेशन में थे। वह बताती हैं, मुझे इस चीज को एक्सेप्ट करने में बहुत वक्त लग गया। वह ऐसा लड़का था ही नहीं जो सूइसाइड कर ले।

अंकिता ने बताती हैं, मैंने सुशांत जैसा लड़का नहीं देखा। वो डायरी लिखता था कि उसके 5 साल के क्या प्लान हैं। ठीक 5 साल बाद उसने वो सब प्लान पूरे कर लिए। वो हैपी-गो-लकी पर्सन था। वह ऐसा इंसान नहीं था जो परेशानी आने पर सूइसाइड कर ले। अंकिता ने कहा- 'मैंने सुशांत के जैसा इंसान नहीं देखा जो अपने सपने लिखता था. वो बहुत लिखता था. और अपने सपने पूरा करता था. जब ये बोला जाता है कि वो डिप्रेशन में था, तो ये उस इंसान के लिए बहुत गलत शब्द है.'

अंकिता लोखंडे ने कहा, मुझे नहीं पता क्या सिचुएशन थी लेकिन मैंने और सुशांत ने इससे कहीं ज्यादा बुरा वक्त देखा है और इससे बाहर आए हैं। वह अपसेट हो सकता है लेकिन डिप्रेस नहीं। उन्होंने कहा कि ऐंग्जाइटी सबको होती है लेकिन मैं डंके की चोट पर बोल सकती हूं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था।

अंकिता ने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें हीरो के रूप में याद रखें न कि एक डिप्रेस्ड इंसान के रूप में। लोग अपनी-अपनी कहानी बना रहे हैं कि वो ऐसा था या वैसा था। किसी को पता भी है कि सुशांत क्या था? वो एक बच्चा था जो खाना देखकर खुश हो जाता था। जो रसगुल्ला देखकर खुश हो जाता था।

अंकिता ने कहा कि लोग बोल रहे हैं कि वह बाइपोलर, किसी को पता भी है, ये सब कितनी बड़ी बातें हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग सुशांत को इंस्पिरेशन के रूप में देखें। एक छोटे शहर का लड़का जिसने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। पुलिस ने अंकिता लोखंडे के बयान ऑफिशली भी रेकॉर्ड कर लिए हैं।

Next Story