लाइफ स्टाइल

अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI भर रहे थे सुशांत? आरोपों पर एक्ट्रेस ने जारी की बैंक स्टेटमेंट

Arun Mishra
15 Aug 2020 6:18 AM GMT
अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI भर रहे थे सुशांत? आरोपों पर एक्ट्रेस ने जारी की बैंक स्टेटमेंट
x
अंकिता के इस पोस्ट पर श्वेता सिंह कीर्ति ने भी कमेंट किया है.

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत का मामला अब दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है. इस मामले में फिलहाल ईडी पूछताछ कर रही है. सुशांत के करीबी लोगों से ईडी की पूछताछ जारी है. अब हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के घर की ईएमआई भर रहे थे.

इस खबर के सामने आने से हर कोई हैरान रह गया था. हालांकि, अब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खुद पर लगाए जा रहे आरोपों पर अपनी सफाई पेश की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बैंक की स्टेंटमेंट फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर साझा की है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया और साथ ही कहा कि अब उन्हें कुछ और कहने की जरूरत नहीं है.

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के कागज फैन्स के साथ साझा करते हुए लिखा, "यहां मैं सभी अटकलों को रोक रही हूं, और मैं इससे ज्यादा ट्रांसपेरेंट नहीं हो सकती. मेरे फ्लैट की रजिस्ट्री और साथ ही बैंक स्टेटमेंट, जिसमें देखा जा सकता है कि मेरे फ्लैट की ईएमआई एक जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक हर महीने मेरे खाते से कटी. इसके अलावा मुझे कुछ और नहीं कहना है." रजिस्ट्री के साथ ही अंकिता ने बैंक खाते की डिटेल भी साझा की, जिस पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी कमेंट किया.

अंकिता के इस पोस्ट पर श्वेता सिंह कीर्ति ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप एक स्वतंत्र महिला हैं और मुझे आप पर गर्व है." अंकिता के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


दरअसल ईडी के सूत्रों से जानकारी मिली थी कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई कटती थी. ये फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बुक है. मलाड स्थित अंकिता के इस फ्लैट की कीमत 4.5 करोड़ रुपये है, इसी फ्लैट में अंकिता और सुशांत 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे, हालांकि, इन सब आरोपों का एक्ट्रेस ने खंडन किया है.

Next Story