लाइफ स्टाइल

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्री वेडिंग फंक्शन्स का वीडियो, इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

सुजीत गुप्ता
6 Dec 2021 12:19 PM GMT
अंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्री वेडिंग फंक्शन्स का वीडियो, इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल
x

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इसी महीने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अंकिता की दोस्त श्रद्धा आर्या ने हाल ही में दोनों की शादी कार्ड अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। अंकिता और विकी मुंबई का ग्रांड हयात होटल में 7 फेरे लेंगे।

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने अपने प्री वेडिंग फंक्शन्स का एक वीडियो शेयर किया है जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ही कलाकार काफी कूल लग रहे हैं।

वीडियो में अंकिता और विकी को हवन कुंड के सामने बैठे देखा जा सकता है। वीडियो में अंकिता लोखंडे और उनका परिवार शादी से पहले होने वाली रस्मों को निभाता दिखाई पड़ रहा है। वीडियो में ये कपल अपने बड़ों का आशीर्वाद लेते और साथ में डांस करते देखा जा सकता है।

वीडियो में अंकिता के परिवार के कई सदस्य नजर आ रहे हैं और ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया है। कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने अंकिता को शादी की शुभकामनाएं दी हैं और ढेरों लोगों ने उनके लुक को देखकर बताया है कि वह इस वीडियो में टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' की अर्चना की याद दिला रही हैं।

Next Story