लाइफ स्टाइल

Ankita Lokhande और Vicky Jain ने कोरोना के चलते अपनी शादी को लेकर लिया ये बड़ा फैसला!

Special Coverage Desk Editor
14 Dec 2021 4:02 AM GMT
Ankita Lokhande और Vicky Jain ने कोरोना के चलते अपनी शादी को लेकर लिया ये बड़ा फैसला!
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ताजा अपडेट के अनुसार,कपल ने कोरोना महामारी और महाराष्ट्र में ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों को मद्देनजर रखते हुए सीमित मेहमानों की उपस्थिति में ही सात फेरे लेने का फैसला किया है.

Ankita Lokhande-Vicky Jain Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ताजा अपडेट के अनुसार,कपल ने कोरोना महामारी और महाराष्ट्र में ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों को मद्देनजर रखते हुए सीमित मेहमानों की उपस्थिति में ही सात फेरे लेने का फैसला किया है. इन्होंने अपनी शादी के लिए रेड कारपेट इवेंट का भी आयोजन किया था जिसे अब रद्द कर दिया गया है और मीडिया को आने से मना कर दिया गया है.

अंकिता और विक्की ने मीडिया फोटोग्राफर्स से अनुरोध करते हुए कहा कि वर्तमान की स्थिति के चलते शादी की रेड कारपेट इवेंट को रद्द करने का फैसला लिया गया है. केवल करीबी दोस्त और परिवारवालों की मौजूदगी में शादी की रस्म अदा की जाएगी. बता दें कि बीते सोमवार को अंकिता की संगीत सेरेमनी में उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को-स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी पहुंची और जमकर धमाल मचाया

.


कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर संगीत सेरेमनी के सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज भी साझा किए हैं. सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी देखने को मिला था जिसमें वो ट्रेडिशनल महाराष्ट्रियन स्टाइल में नजर आई थी.

बता दें कि शादी समारोह का आयोजन आज मुंबई के एक 5 स्टार होटल में किया जाएगा. अब फैंस को भी उस पल का इंतजार है जब ये कपल सात फेरे लेकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेगा.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story