लाइफ स्टाइल

अनुपम खेर ने मां से पूछा सवाल तो मिला ये मजेदार जवाब

सुजीत गुप्ता
10 Nov 2021 11:29 AM GMT
अनुपम खेर ने मां से पूछा सवाल तो मिला ये मजेदार जवाब
x

अनुपम खेर ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी मां दुलारी से पूछ रहे हैं कि वो उन्हें 'गंजू पटेल' क्यों बुलाती हैं। अनुपम के इस सवाल पर दुलारी बेहद फनी अंदाज में जवाब देती हैं।

वायरल हुआ वीडियो

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कैमरे के पीछे से अपनी मां दुलारी से पूछते दिख रहे हैं कि 'आप मुझे गंजू पटेल क्यों बुलाती हो?'... ये सुनकर दुलारी जवाब देती हैं- 'तू है ना गंजू पटेल... तू ऐसा ही था, पता नहीं ये दो-चार बाल कहां से आए! मैं हैरान हूं'। दुलारी का कहना है कि अनुपम पैदा होते ही गंजे थे। वो कहती हैं कि अनुपम के लिए उन्होंने भगवान से खूब प्रार्थना की थी। यहां देखें ये फनी वीडियो-

कड़ी आवाज में पूछा कारण...

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा- 'मॉम मुझे हमेशा गंजू पटेल बुलाती रहती हैं। आखिरकार मैंने उनसे कड़ी आवाज में इसका कारण पूछ ही लिया!! उन्होंने कहा था कि मैं पैदा ही गंजा हुआ था और इसके बाद उन्होंने अपनी हथेली से मेरे सिर की तुलना की। इसके बाद कई तरह की मजेदार कहानियां भी हैं। इंजॉय करें'। अनुपम खेर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। एक्टर की मां दुलारी की क्यूटनेस और मजाकिया ने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story