मनोरंजन

Anupama 3 May Spoiler: काव्या ने दी वनराज को बाप बनने की खुशखबरी, माया ने चलाई बरखा के प्लान पर कैंची

Special Coverage Desk Editor
3 Jun 2023 10:49 AM GMT
Anupama 3 May Spoiler: काव्या ने दी वनराज को बाप बनने की खुशखबरी, माया ने चलाई बरखा के प्लान पर कैंची
x
Anupama 3 May Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में लंबे चले ड्रामे के बाद अनुज औए अनुपमा में रिश्ता पहले से ठीक हुआ है। लेकिन सब कुछ ठीक करने और एक दूसरे के सामने अपने प्यार का इज़हार करने के बाद भी दोनों एक दूसरे से दूर ही है।

Anupama 3 May Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में लंबे चले ड्रामे के बाद अनुज औए अनुपमा में रिश्ता पहले से ठीक हुआ है। लेकिन सब कुछ ठीक करने और एक दूसरे के सामने अपने प्यार का इज़हार करने के बाद भी दोनों एक दूसरे से दूर ही है। अब घर में बेटे समर की शादी है ऐसे में अनुपमा का झूमना तो बनता है। बारात अनुज के घर जा रही है। लेकिन सीरियल में कोई भी फंक्शन बिना किसी रुकावट के हुआ है आज तक जो अब होगा।

आने वाले एपिसोड में कुछ मज़ेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि पीले रंग की साड़ी पहन कर अनुपमा बेटे समर की बारात लेकर अनुज के घर तो पहुंच गई है। अनुज-अनुपमा ने जमकर डांस भी किया और दूल्हा दुल्हन को भी नचाया। लेकिन जब बात आई घर के अंदर प्रवेश करने की अनुपमा ने अपने कदम पीछे कर लिए। दरअसल, अनुज के जाने के बाद अनुपमा ने भी वो घर छोड़ दिया था और खुद से कुछ वादे किये थे। अपना बुरा वक़्त याद करते हुए अनुपमा अपने पाँव पीछे कर लेती है। अब अनुज अपनी अनुपमा को वापस घर में ला पाता है या नहीं ये देखने में मज़ा आने वाला है।

वैसे एक तरफ जहां वनराज के सबसे छोटे बेटे की शादी है। वहीं वो खुद फिर से पिता बनने वाले हैं। काव्या ने शादी के माहौल में घर वापस आ कर बताया कि वो वनराज के बच्चे की माँ बनने वाली है। क्योंकि ये बच्चा उसे नहीं चाहिए था ऐसे में काव्या ने अकेले ही अपने बच्चे को पालने की जिम्मेदारी ली है। वैसे ये सब टीवी सीरियल में ही हो सकता है। एक तरफ वनराज के बेटे की शादी हो रही है। दूसरी तरफ वो बाप बनने वाले हैं। अब आज का एपिसोड मज़ेदार होने वाला है। क्योंकि माया अपनी खास दोस्त बरखा को ही दुश्मन बना कर उसके घर में रहने वाली है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story