लाइफ स्टाइल

अनुपमा की रुपाली गांगुली सलून के बहार की गई स्पॉट, पैपराजी को फोटों लेने से इसलिए किया इंकार

Sakshi
17 Jan 2022 12:19 PM GMT
अनुपमा की रुपाली गांगुली सलून के बहार की गई स्पॉट, पैपराजी को फोटों लेने से इसलिए किया इंकार
x
रूपाली एक सलून के बाहर स्पॉट की गईं। बता दें कि हमेशा फोटोग्राफर्स को पोज देने वालीं रूपाली ने इस बार फोटो लेने से मना कर दिया।

सीरियल 'अनुपमा' से रूपाली गांगुली लंबे समय बाद जब टीवी पर दोबारा लौटीं तो धमाल मचा दिया। वह 'अनुपमा' से घर-घर में पहचानी जाने लगीं और दर्शक उन्हें सीरियल के किरदार के नाम से ही पुकारने लगे हैं। उनका शो टीआरपी के टॉप लिस्ट में होता है। बता दें कि रूपाली गांगुली को लेकर फैन्स का क्रेज इस कदर है कि उनका हर पोस्ट वायरल हो जाता है। हाल ही में रूपाली एक सलून के बाहर स्पॉट की गईं। बता दें कि हमेशा फोटोग्राफर्स को पोज देने वालीं रूपाली ने इस बार फोटो लेने से मना कर दिया।

इसलिए फोटो लेने से किया मना

बता दें कि रूपाली का एक वीडियो सामने आया है| इस वीडियो में वह सलून के बाहर खड़ी होती हैं तभी वहां मौजूद पैपराजी उनकी फोटो और वीडियो लेने लगते हैं लेकिन रूपाली उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं। जिसकी वजह थी कि उन्होंने सिर पर तेल लग रखा था। बता दें कि वह जैसे ही पैपराजी को देखती हैं पहले तो अपना चेहरा छुपा लेती हैं फिर कहती हैं, 'मैंने तेल लगाया है'। जिसके बाद फोटोग्राफर्स उनसे कहते हैं कि बस एक सेकेंड लगेगा फोटो लेने में, वह अच्छी दिख रही हैं।

जिसके बाद रूपाली गांगुली मानती नहीं हैं और कहती है, 'मुझे बस 20 मिनट दो मैं आती हूं फिर। मैंने अपने बालों में तेल लगाया हुआ है।' इसके बाद वह सलून में चली जाती हैं। बता दें कि रुपाली गांगुली का यह मजेदार वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ऐसा है यूजर्स का रिएक्शन

बता दें कि रूपाली का रिएक्शन देख यूजर्स कह रहे हैं 'ये प्रॉब्लम सबके साथ है।' एक यूजर लिखते हैं, 'मोनिशा हमेशा मोनिशा ही रहेगी।' एक फैन कहते हैं, 'वह कितनी रियलिस्टिक है।' अन्य यूजर ने लिखा है कि 'पैपराजी जीना मुश्किल कर रहे हैं इनका।' इसके बाद एक यूजर ने कहा, 'छोड़ दो भाई, तेल लगाया है उसने।' एक यूजर कहती हैं, 'हर लड़की की यही प्रॉब्लम है।'

Next Story