लाइफ स्टाइल

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने शेयर की निजी लाइफ की बातें, ऐसे होती है ब्वॉयफ्रेंड के साथ मॉर्निंग

Sakshi
15 Jan 2022 9:29 AM GMT
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने शेयर की निजी लाइफ की बातें, ऐसे होती है ब्वॉयफ्रेंड के साथ मॉर्निंग
x
स्टारकिड ने एक वीडियो पोस्ट किया है और अपने डेली रूटीन के बारे में बताया है। वीडियो की शुरुआत में आलिया और शेन बैठे होते हैं और आलिया कहती हैं कि देख सकते हैं उनकी पर्सनैलिटी बिल्कुल अलग है जो कि मॉर्निंग रूटीन में नजर आता है।

निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। अपने पिता अनुराग कश्यप की तरह आलिया भी काफी बिंदास हैं। बता दें कि वह एक व्लॉगर हैं और यूट्यूब पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन वीडियोज में आलिया अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की झलक दिखाती हैं। आलिया वैसे तो विदेश से पढ़ाई कर रही हैं लेकिन इस वक्त वह मुंबई में अपने पिता के घर पर हैं। उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगॉयर भी हैं। बता दें कि अब स्टारकिड ने एक वीडियो पोस्ट किया है और अपने डेली रूटीन के बारे में बताया है।

आलिया से पहले उठते हैं शेन

वीडियो की शुरुआत में आलिया और शेन बैठे होते हैं और आलिया कहती हैं कि देख सकते हैं उनकी पर्सनैलिटी बिल्कुल अलग है जो कि मॉर्निंग रूटीन में नजर आता है। आगे वह कहती है कि शेन हमेशा जल्दी उठ जाता है और अपना काम करता है जबकि वह सोती रहती हैं। आगे शेन सुबह 9.15 बजे उठते हैं और लिविंग रूम के पर्दे हटा देते हैं जिससे सूरज की रोशनी कमरे में आती है। वह कहते हैं, 'ये कुछ ऐसी चीजें हैं जो मैं हर सुबह करता हूं। मैं एक घंटे से अधिक समय तक मेडिटेशन करूंगा। बहुत सारा पानी पीना जरूरी है खासकर सुबह के वक्त।'

बेड से उठने में लगाती हैं 20 मिनट

बता दें किआलिया 10.30 बजे के करीब उठती हैं और वह बताती हैं कि बेड छोड़ने में उन्हें थोड़ा वक्त लग जाता है। वह कहती हैं, 'मैं 20 मिनट बेड पर लेटी रहती हूं जब तक कि मेरी आंखें ठीक से खुल ना जाएं और मेरे पास एनर्जी ना हो, मैं अपने फोन पर मैसेज के जवाब देती हूं या इंस्टाग्राम पर कुछ रील देखती हूं।' वह आगे बताती हैं कि 'हर सुबह मेरे जागने के बाद शेन 10 मिनट के लिए बिस्तर पर सो जाता है और फिर हम एक दूसरे से गले लगते हैं, सपनों के बारे में बातें करते हैं।'

आगे बिस्तर से उठने के बाद आलिया नहाने जाती हैं और अपनी कॉफी का इंतजार करती हैं, जो कि उन्होंने ऑर्डर किया था। वह कुछ हल्का सा ब्रेकफास्ट करती हैं और फिर तैयार होती हैं। आलिया बताती हैं कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड खुशी कपूर के घर जा रही हैं और लंच वहीं करेंगी।

Next Story