लाइफ स्टाइल

विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो लीक होने पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, बोलीं- जो ये सोचता है...

Arun Mishra
31 Oct 2022 7:12 AM GMT
विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो लीक होने पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, बोलीं- जो ये सोचता है...
x
विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो लीक होने पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने जमकर गुस्सा निकाला है।

विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो लीक होने पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने जमकर गुस्सा निकाला है। अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है। साथ में नोट भी लिखा है। विराट टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। वहां होटल रूम से उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें विराट का बेड और सामान दिखाया गया है। यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है। विराट सहित कई लोग इस पर गुस्सा निकाल चुके हैं। अब अनुष्का ने भी इस पर जमकर भड़ास निकाली है।

बहुत ही घटिया हरकत

अनुष्का ने लिखा है, पहले भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जब फैन्स ने हम पर जरा भी रहम नहीं किया लेकिन यह तो सबसे खराब चीज थी। बहुत ही घटिया और मानवता का उल्लंघन है। जो भी इसे देखकर यह सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा, उसे पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं। थोड़ा आत्म संयम रखने से सबको मदद मिलती है। साथ ही जब आपके बेडरूम में ऐसा हो सकता है तो सीमा कहां बची?

लोग भी जता रहे गुस्सा

कई पैप्स ने यह वीडियो शेयर किया है जिस पर लोगों के रिऐक्शंस देखने को मिल रहे हैं। विराट के फैन्स ने गुस्सा निकाला है। एक ने लिखा है, मैनेजर की नौकरी पक्की गई। वहीं लोगों ने इसे घटिया हरकत बताया है।


विराट बोले- मैं डर गया हूं

विराट ने भी यह वीडियो शेयर करके लिखा है, मैं समझता हूं कि फैन्स अपने फेवरिट क्रिकेटर्स को देखकर या मिलकर एक्साइटेड हो जाते हैं। मैंने हमेशा इस चीज की तारीफ की है। लेकिन यह वीडियो डरावना है और इसने मुझे अपनी प्रिवसी को लेकर बुरी तरह डरा दिया है। जब मुझे अपने होटल रूम में निजता नहीं मिल सकती तो पर्सनल स्पेस की उम्मीद कहां करूं? मैं इस तरह से निजता में दखल देने पर जरा भी सहज नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन का सामान न समझें।


Next Story