लाइफ स्टाइल

एआर रहमान की बेटी खातिजा ने की सगाई, जानें कौन है उनका पति ?

एआर रहमान की बेटी खातिजा ने की सगाई, जानें कौन है उनका पति ?
x

एआर रहमान की बेटी खातिजा ने सगाई कर ली है और ये गुड न्यूज उन्होंने ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। खास बात ये है कि खातिजा ने अपने बर्थडे यानी 29 दिसंबर के दिन सगाई की है और अब उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। खातिजा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने अपना खूबसूरत लुक और अपने पार्टनर के बारे में बताया है। वहीं खातिजा के पिता एआर रहमान ने बेटी के पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया।

दरअसल, खातिजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों से बना एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक तरफ खातिजा की तस्वीर है और दूसरी तरफ उनके मंगेतर रियासदीन शेख मोहम्मद की तस्वीर लगी हुई है। रियासदीन पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि खातिजा पिंक कलर के आउटफिट में काफी सुंदर लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने मास्क से अपना चेहरा ढका हुआ है लेकिन उनका मास्क भी उनके आउटफिट से मैच हो रहा है। वहीं, कोलाज में दूसरी तरफ रियासदीन शेख मोहम्मद की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को लगाया गया है, जिसमें वह काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ खातिजा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने अपने नए सफर के लिए खुशी जाहिर की है। खातिजा ने लिखा, 'ईश्वर के आशीर्वाद से उद्यमी और ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। सगाई 29 दिसंबर को मेरे बर्थडे पर हुई, जिसमें फैमिली और करीबी लोग शामिल थे।' वहीं, अब खातिजा को फैंस से लेकर सेलेब्स तक बधाई दे रहे हैं।






सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story