लाइफ स्टाइल

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सुन भड़के अर्जुन कपूर, गुस्से में आकर अर्जुन और मलाइका ने कह दी ये बड़ी बात !

Arun Mishra
1 Dec 2022 5:45 AM GMT
मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर सुन भड़के अर्जुन कपूर, गुस्से में आकर अर्जुन और मलाइका ने कह दी ये बड़ी बात !
x
इस बार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते से जुड़ी एक अफवाह पर गुस्सा जाहिर किया है.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनके रिश्ते को लेकर अक्सर कई तरह की अफवाहें भी उड़ती रहती हैं. हालांकि ऐसी अफवाहों पर यह कपल हमेशा से अपनी प्रतिक्रिया देता रहा है. लेकिन इस बार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते से जुड़ी एक अफवाह पर गुस्सा जाहिर किया है. साथ ही इस तरह की अफवाह उड़ाने वालों को सोशल मीडिया के जरिए जमकर खरी-खोटी भी सुनाई है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

दोनों एक-दूसरे के लिए अक्सर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट ने मलाइका अरोड़ा को लेकर ऐसी खबरें चलाईं कि वह प्रेग्नेंट हैं. हालांकि वेबसाइट ने यह दावा केवल सूत्रों के हवाले से किया था. अब वेबसाइट की इस फर्जी खबर पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है.


अर्जुन कपूर ने फर्जी खबर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह सबसे गिरी हुई चीज है जो आप कर सकते थे और आपने इसे लापरवाही, असंवेदनशीलता और पूरी तरह से अनैतिक तरीके से कचरा न्यूज ले जाने के लिए किया है.'

अभिनेता ने पोस्ट में आगे लिखा, 'यह पत्रकार नियमित रूप से इस तरह के आर्टिकल लिखती रही है. इन सब चीजों से दूर रहो, क्योंकि हम जिन फर्जी गॉसिप आर्टिकल्स को अनदेखा कर देते हैं, वह मीडिया में फैल जाते हैं और सच बन जाते हैं. यह ठीक नहीं है. हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत कीजिए.' अर्जुन कपूर के अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट को शेयर कर फर्जी अफवाह उड़ाने वाले लोगों को खरी-खोटी सुनाई है.

Next Story