मनोरंजन

60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने रचाई शादी, जानिए- कौन है दूसरी पत्नी रुपाली बरुआ? लव स्टोरी को लेकर दिया बड़ा बयान!

Arun Mishra
25 May 2023 2:04 PM GMT
60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने रचाई शादी, जानिए- कौन है  दूसरी पत्नी रुपाली बरुआ? लव स्टोरी को लेकर दिया बड़ा बयान!
x
आशीष विद्यार्थी ने असम की रहने वालीं रुपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की।

बॉलीवुड के खलनायक आशीष विद्यार्थी ने 60 के उम्र में शादी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया है। शादी की फोटोज में Ashish Vidyarthi अपने नई नवेली दुल्हन के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाकर मशहूर हुए आशीष विद्यार्थी की शादी की फोटोज पर कमेंट करते हुए फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। आशीष विद्यार्थी अपने फिल्मी करियर के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

आशीष विद्यार्थी ने असम की रहने वालीं रुपाली बरुआ से कोर्ट मैरिज की। जैसे ही आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, फैन्स कपल को बधाई देने लगे। साथ ही वो यह जानने को भी उत्सुक हो गए कि आखिर रुपाली बरुआ कौन हैं, जिन्होंने आशीष विद्यार्थी का दिल जीत लिया।

आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ की शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। उम्र के 60वें पड़ाव पर दोबारा शादी करके आशीष विद्यार्थी की खुशी का ठिकाना नहीं है। रुपाली बरुआ कौन हैं और उनसे आशीष विद्यार्थी की मुलाकात कैसे हुई थी, आइए आपको सब बताते हैं।

रुपाली बरुआ असम के गुवाहाटी की रहने वाली हैं। उनका कोलकाता में एक फैशन स्टोर और अपना बिजनेस है। रुपाली बरुआ ने अपनी दो दोस्तों मेघाली और नमिता के साथ मिलकर कोलकाता में Nameg नाम से एक बुटीक और Narumeg नाम से कैफ खोला है। यह 32 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

रुपाली बरुआ और आशीष विद्यार्थी से जब पूछा गया कि उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई थी और कैसे प्यार हुआ? तो एक्टर ने कहा कि यह एक लंबी कहानी है और इस बारे में वह फिर कभी बताएंगे। वहीं रुपाली बरुआ ने बताया कि वह और आशीष विद्यार्थी कुछ वक्त पहले मिले थे और तभी फैसला कर लिया था कि अपने रिश्ते को आगे लेकर जाएंगे।

पहली शादी एक्ट्रेस पीलू विद्यार्थी से की

आशीष विद्यार्थी ने पहली शादी एक्ट्रेस पीलू विद्यार्थी से की थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है। पीलू विद्यार्थी का पहले नाम राजोशी बरुआ है। वह एक एक्ट्रेस और सिंगर भी हैं।

Next Story