मनोरंजन

Avneet Kaur Sexy Video: अवनीत कौर ने सेक्सी ड्रेस में मचाया तहलका, सेक्सी वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

Special Coverage Desk Editor
3 Feb 2024 12:10 PM GMT
Avneet Kaur Sexy Video: अवनीत कौर ने सेक्सी ड्रेस में मचाया तहलका, सेक्सी वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
x
Avneet Kaur Sexy Video: वीडियो में अवनीत कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं और कभी डांस कर रही हैं, तो कभी अपनी अदाओं से सबको मदहोश कर रही हैं. अवनीत के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं.

Avneet Kaur Sexy Video: टीवी की चाइल्ड आर्टिस्ट से बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी अवनीत कौर अपने स्टाइलिश अंदाज से अक्सर इंटरनेट पर धमाल मचाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हरे रंग के बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपने डांस मूव्स से सबको घायल कर रही हैं. वीडियो में अवनीत को हरे रंग का बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स के साथ पेयर किया है. खुले बाल और लाइट मेकअप उनके लुक को और भी निखार रहे हैं.

वीडियो में अवनीत कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं और कभी डांस कर रही हैं, तो कभी अपनी अदाओं से सबको मदहोश कर रही हैं. अवनीत के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ग्रीन ड्रीम, आप इस ड्रेस में कमाल लग रही हैं अवनीत.वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, आपकी डांसिंग तो कमाल है ही, लेकिन आपके पोज़ तो दिल चुरा लेते हैं.

देखें वीडियो:


बता दें कि अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 32 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. तो अगर आप भी अवनीत कौर के 'ग्रीन ड्रीम' के दीवाने हो गए हैं, तो उनका ये वीडियो जरूर देखें.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story