लाइफ स्टाइल

बजरंगी भाईजान के सीक्वल पर इसलिए मंडरा रहा है खतरा

Sakshi
10 Jan 2022 3:51 PM GMT
बजरंगी भाईजान के सीक्वल पर इसलिए मंडरा रहा है खतरा
x
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने पिछले दिनों फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बारे में अनाउंसमेंट किया था। अब निर्देशक कबीर खान ने कहा है कि सलमान खान एक्साइटमेंट में ऐसा कर गए हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने पिछले दिनों फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बारे में अनाउंसमेंट किया था। हालांकि अब निर्देशक कबीर खान ने कहा है कि सलमान खान एक्साइटमेंट में ऐसा कर गए हैं। हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक फैसला नहीं लिया गया है, यहां तक कि फिल्म के दूसरे पार्ट की स्क्रिप्ट भी अभी तक लॉक नहीं की गई है।

कबीर खान ने नहीं पढ़ी है स्क्रिप्ट

फिल्ममेकर कबीर खान ने मिड डे के साथ बातचीत में कहा, 'पवन पुत्र भाईजान तो सलमान खान इसे कह रहे हैं। जाहिर तौर पर अभी इसे लिखा जा रहा है, उन्होंने इसके बनाए जाने की बात कह दी क्योंकि वह बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। मैंने अभी स्क्रिप्ट पढ़ी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि विजयेंद्र सर कुछ दिलचस्प ही लिखेंगे। सीक्वल बनाने का विचार मुझे कभी भी एक्साइटेड नहीं कर पाता है।'

विजयेंद्र ने लगाई टाइटल पर मुहर

कबीर खान ने कहा कि 'मैं कभी भी अपनी फिल्म का सीक्वल इसलिए नहीं बनाऊंगा क्योंकि इसका सीक्वल बनाया जाना चाहिए। अगर ये एक दमदार कहानी है तो मुझे इसे बनाने में बहुत खुशी होगी।' कबीर खान के बयान से जहां अभी 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है वहीं ETimes के साथ बातचीत में विजयेंद्र ने फिल्म के टाइटल पर मुहर लगाई है।

विजयेंद्र और कबीर के बीच कनफ्यूजन

विजयेंद्र ने कहा कि 'सीक्वल के बारे में सोचने में वक्त नहीं लगा और सलमान भाई को भी ये विचार बहुत अच्छा लगा।' इधर विजयेंद्र फिल्म के टाइटल पर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ मुहर लगा दी है वहीं कबीर खान ने कहा, 'सलमान खान ने फॉर्मल अनाउंसमेंट का प्रोटोकॉल फॉलो नहीं किया है। वह बस अपने दिल से बात करते हैं।'

Next Story