लाइफ स्टाइल

बंगाली एक्ट्रेस Pallavi Dey ने की आत्महत्या

Gaurav Maruti
15 May 2022 5:08 PM GMT
बंगाली एक्ट्रेस Pallavi Dey ने की आत्महत्या
x

बंगाली एक्ट्रेस Pallavi Dey ने की आत्महत्या

बंगाली एक्ट्रेस Pallavi Dey ने की आत्महत्या

आज बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे Pallavi Dey की मौत की खबर सामने आई है. एक्ट्रेस का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है. अभी पुलिस उसे आत्महत्या बता रही है पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और आगे की जांच को जारी है.

अभिनेत्री पल्लवी डे बंगाली टीवी शो 'मोन माने ना' में मुख्य भूमिका निभा रही थीं. उनका शव कथित तौर पर कोलकाता के गरफा में अपने फ्लैट में पाया गया है. पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस की लाश पंखे से लटकी मिली थी. उसे आनन फानन में बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित किया.

हालाकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और इस खुदखुशी के कदम के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पल्लवी की मौत से उनके सह-कलाकारों और फैंस को बहुत दुःख पहुंची है.

शो में उनके को-स्टार अनामित्रा बताब्याल इस खबर से सहमे हुए हैं. किसी को यकीन नही हो रहा की उनकी चहीती अब उनके बीच नही रही. उनका कहना है कि दो दिन पहले वो पल्लवी से सीरियल के सेट पर मिली थी. उनको इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि पल्लवी किसी बात से परेशान हैं.

पल्लवी डे उनकी बंगाली टीवी शो 'रेशम झांपी' में एक लीड रोल निभाने के बाद से घर घर में छा गई थीं. अभिनेत्री 'मोन माने ना' में मुख्य भूमिका निभा रही थीं. और लोग उन्हे काफ़ी पसंद करते थे.

Next Story