लाइफ स्टाइल

Bharti Singh Emotional : लाइव शो में पति ने कह दी ऐसी बात, नहीं रुके भारती सिंह के आंसू; सबके सामने लगीं रोने!

Arun Mishra
7 Feb 2022 2:18 PM GMT
Bharti Singh Emotional : लाइव शो में पति ने कह दी ऐसी बात, नहीं रुके भारती सिंह के आंसू; सबके सामने लगीं रोने!
x
भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पति हर्ष के साथ नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली: कॉमेडियन और एक्ट्रेस भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही है. वह बहुत जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं. प्रेग्नेंसी में भी भारती सिंह खूब काम कर रही हैं. इन दिनों वह पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ मिलकर 'हुनरबाज' शो को होस्ट कर रही हैं. इस बीच भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पति हर्ष के साथ नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहा भारती और हर्ष का वीडियो

वीडियो में हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) पत्नी भारती सिंह की इतनी तारीफ करते हैं कि भारती बहुत इमोशनल हो जाती हैं और उनके आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं. दरअसल, ये वीडियो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो का है जिसमें भारती और हर्ष के सामने नोरा फतेही, टेरेंस लुईस और गीता कपूर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

हर्ष ने भारती की तारीफ में कही ये बात

हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) कहते हैं- भारती मेरी जिंदगी की पहली, आखिरी और इकलौती लड़की है. ये मेरी पहली गर्लफ्रेंड हैं. हम दोस्त थे और बहुत साल अच्छे दोस्त रहे, लेकिन कुछ सालों बाद मुझे एहसास हुआ कि इसमें जो वाइफ वाली क्वालिटीज हैं वो सीरियसली आज की तारीख में मिलती. ये काम के साथ-साथ घर को भी बराबर संभालती है और मेरे जैसे इंसान को संभालना क्योंकि मैं अनऑर्गेनाइज्ड हूं तो मेरा ए बी सी डी से लेकर जेड तक सारी चीजें भारती के अराउंड रहती हैं.

भारती सिंह नहीं रोक पाईं अपने आंसू

पति के मुंह से ये बात सुनकर भारती (Bharti Singh) शो के मंच पर ही भावुक हो जाती हैं और अपने आंसू नहीं रोक पाती हैं. वीडियो के लास्ट में भारती सिंह, हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) से कहती हैं, जेड के आगे भी क ख ग घ भी मेरे आगे रहता है. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को हग करते हैं. कपल का ये इमोशनल वीडियो इंटनरेट पर खूब वायरल हो रहा है.

भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया था बेबी बंप

बताते चलें कि भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) पेरेंट्स बनने वाले हैं. इस दौरान भारती अक्सर बेबी बंप दिखाते हुए फोटोशूट करवाती रहती हैं. भारती ने बताया था कि उनकी डिलीवरी इस साल अप्रैल में होने वाली है. कुछ दिनों पहले भारती और हर्ष ने खास तरीके से अपने माता- पिता बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की थी.

Next Story