लाइफ स्टाइल

Akshara Singh : अक्षरा सिंह का कथित MMS लीक? रोते हुए एक्‍ट्रेस का वायरल वीडियो जानें, क्या है सच

Arun Mishra
16 Sep 2022 10:41 AM GMT
Akshara Singh : अक्षरा सिंह का कथित MMS लीक? रोते हुए एक्‍ट्रेस का वायरल वीडियो जानें, क्या है सच
x
भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.

Akshara Singh : भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर MMS वीडियो लीक होने के बाद से वे चर्चा में हैं. इसके थोड़ी देर बाद ही अक्षरा सिंह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें एक्ट्रेस रो रही है. वायरल वीडियो की हमने जब प्रताड़ल किया तो पता चला कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर चल रही है वो फेक है. अक्षरा सिंह का कोई एमएमएस वीडियो लीक नहीं हुआ है.

इससे पहले पिछले कुछ दिनो दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा था. जिसे अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो बताया जा रहा था. दरअसल, यूट्यूब पर मोज म्यूजिक भोजपुरी नामक एक चैनल ने एक्ट्रेस का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है. लेकिन,इसकी जब जांच हुई तो यह वीडियो फेक साबित हुआ.

कहा जा रहा कि यह वीडियो दो साल पुराना है. वीडियो को कट पेस्ट कर इसे बनाकर वायरल किया गया है.बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का दो साल पुराना वीडियो वायरल किया जा रहा है.उन्होंने करीब दो साल पहले भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किए थे. कुछ नामी लोगों पर टॉर्चर करने के आरोप भी लगाया था. अक्षरा सिंह के उसी वीडियो को फिर से गलत तरह से पेश किया जा रहा है. इसके साथ ही उनके फेक MMS वीडियो को भी वायरल किया जा रहा है.

अक्षरा सिंह का MMS हुआ वायरल

भोजपुरी की फेवरेट अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह को लोग बेहद पसंद करते हैं. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. अक्षरा सिंह एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. लोग उनके आवाज के भी दीवाने हैं. अक्षरा बस अपने काम से मतलब रखती हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक फेक MMS वीडियो वायरल कर दिया गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज हैं, जो अक्षरा सिंह MMS वीडियो लीक के नाम से फेक न्यूज फैला रहे हैं.

फेक है MMS वीडियो की बात

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा सिंह का ऐसा कोई भी वीडियो वायरल नहीं हुआ है. ये कहा जा रहा है कि इस तरह की फेक खबरों और वीडियोज को बिल्कुल हवा न दें.

Next Story