लाइफ स्टाइल

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने किया खुलासा, बताया अपने बचपन का Cute नाम

Sakshi
13 Jan 2022 3:08 PM GMT
भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने किया खुलासा, बताया अपने बचपन का Cute नाम
x
भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) खुद जितनी हॉट और ग्लैमरस हैं, उतना ही क्यूट उनके बचपन का नाम है. अपने फैंस को मोनालिसा (Monalisa) ने बचपन का नाम बता दिया है.

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) खुद जितनी हॉट और ग्लैमरस हैं, उतना ही क्यूट उनके बचपन का नाम है. अपने फैंस को मोनालिसा (Monalisa) ने बचपन का नाम बता दिया है. बता दें कि मोनालिसा से सोशल मीडिया पर एक फैन ने उनका बचपन का नाम पूछा जिसका जवाब अदाकारा ने दिया है. मोनालिसा (Monalisa) ने बताया है कि उनके बचपन का नाम 'मुन्नी' था. जी हां... भोजपुरी ग्लैमर क्वीन मोनालिसा (Monalisa Childhood Name) का बचपन का नाम 'मुन्नी' था. उन्होंने खुलासा किया है कि उनको सभी प्यार से मुन्नी नाम से बुलाते थे. बता दें कि इसका खुलासा मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टाग्राम पर किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोनालिसा इन दिनों इंस्टाग्राम (Monalisa Instagram) पर खूब एक्टिव हैं. फैंस भी जमकर सवाल कर रहे हैं और एक्ट्रेस भी ईमानदारी से जवाब दे रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Mobile Number) से एक फैन ने सवाल किया कि उनका मोबाइल का नंबर क्या है. जिसपर मोनालिसा (Monalisa) ने मजेदार जवाब दिया है. साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने इसी के साथ सोशल मीडिया पर बताया कि वह दिन की शुरुआत कैसे करती हैं. एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए मोनालिसा (Monalisa) ने कहा कि वह प्रार्थना करके अपना दिन शुरू करती हैं.

मोनालिसा ने एक फैन के सवाल पर अपने बेडरूम की तस्वीर भी दिखाई. मोनालिसा (Monalisa) का बेडरूम खूबसूरती से सजाया हुआ है. इतना ही नहीं, मोनालिसा (Monalisa Marriage Photos) ने अपनी शादी की पहली पिक्चर भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए पोस्ट की है. साथ ही मोनालिसा (Monalisa Husband) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है. बता दें कि मोनालिसा ने फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनके और विक्रांत के रिलेशन को 14 साल हो गए हैं. मोनालिसा (Monalisa Wedding Date) ने अपने एनिवर्सरी प्लान्स के बारे में भी नेटीजन्स को बताया है.

Next Story