लाइफ स्टाइल

Amrapali Dubey-Nirahua: निरहुआ के साथ शादी के बंधन में बंधी आम्रपाली दुबे! मंडप में हंसी-ठिठोली करती आईं नजर

Shiv Kumar Mishra
14 Nov 2022 7:16 AM GMT
Amrapali Dubey-Nirahua: निरहुआ के साथ शादी के बंधन में बंधी आम्रपाली दुबे! मंडप में हंसी-ठिठोली करती आईं नजर
x

Bhojpuri Star, Amrapali Dubey, Dinesh Lal Yadav Nirahua,Wedding Video,Viral, Social Media: आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अदाकाराओं में शुमार हैं। वह अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। फिल्मों से अलग आम्रपाली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहती हैं। बता दें कि आम्रपाली का नाम अक्सर एक्टर और पॉलिटिशियन दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ जोड़ा जाता है। हालांकि, दोनों की तरफ से अपने अफेयर को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन, हर दिन इनसे जुड़े वीडियो और फोटोज वायरल होते नजर आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें आम्रपाली दुबे और निरहुआ मंडप में बैठकर शादी की रस्म पूरी करते नजर आ रहे हैं। इसे देखकर फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या दोनों ने गुपचुप ब्याह रचा लिया है? आइए जानते हैं...

सेहरा बांधकर बैठे नजर आए निरहुआ

वायरल हो रहे वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ शादी के मंडप के नीचे बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों दूल्हा और दुल्हन के लिबास में हैं। आम्रपाली और निरहुआ के अलावा फोटोग्राफर व अन्य लोग भी वहां मौजूद हैं। निरहुआ जहां सेहरा बांधकर बैठे हैं, वहीं आम्रपाली पीले रंग की साड़ी और दुल्हन वाली लाल चुनरी ओढ़े नजर आ रही हैं। उन्होंने दुल्हन की तरह भारी-भरकम जेवर पहना हुआ है। हैवी मेकअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पंडित जी से कराया इंतजार?

वीडियो में दूल्हा बने बैठे निरहुआ कुछ कागजों पर हस्ताक्षर करते नजर आ रहे हैं। वहीं, आम्रपाली बेहद खुश दिख रही हैं। वह, शर्माती हुई नजर नहीं आ रही हैं, बल्कि निरहुआ से हंसी-तफरी करती दिख रही हैं। जिस वक्त निरहुआ कागजों पर साइन कर रहे हैं, उस वक्त कोई कहता नजर आ रहा है, 'शादी के वक्त भी काम...।' इस पर निरहुआ से आम्रपाली कहती नजर आ रही हैं, 'सांसद जी, आपका काम तो हो रहा है, पंडित जी का काम कैसे होगा?' इसके बाद सभी लोग जोर से हंसने लगते हैं।

यह है वीडियो की सच्चाई

वायरल हो रहे वीडियो को देख अगर आप भी यह यकीन कर बैठे हैं कि भोजपुरी के इन दोनों सितारों ने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया है तो जरा रुकिए। हम इस वायरल वीडियो की सच्चाई बताते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल वीडियो निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म के सेट का है। यह दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान का वीडियो है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इन दोनों की शादी की फर्जी खबर सामने आई है, इससे पहले भी इस तरह के वीडियो-फोटो वायरल होते रहे हैं।

Next Story