लाइफ स्टाइल

आज से शुरु होगा बिग बॉस-11, जानिए कैसा है बिग बॉस का यह अनोखा घर!

आनंद शुक्ल
1 Oct 2017 11:00 AM GMT
आज से शुरु होगा बिग बॉस-11, जानिए कैसा है बिग बॉस का यह अनोखा घर!
x
इस बार बिग बास 11 कि थीम है-घरवाले और पडोसी इसके अलवा क्या क्या नया होगा इस सस्पेंस से पर्दा उठने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं।

मुंबई: इस बार बिग बॉस 11 कि थीम है घरवाले और पडोसी इसके अलवा क्या क्या नया होगा इस सस्पेंस से पर्दा उठने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। इस बार कौन-कौन से सेलेब दिखेंगे बिग बॉस के घर में? पड़ोसी थीम पर आने वाले बिग बॉस -11 का नया घर कैसा होगा? कौन किसका पड़ोसी बनेगा? थीम बदल गया है, तो बदले हुए ट्विस्ट कैसे होंगे? और भी न जाने कितने सवाल आपके मन में होंगे? तो आइए आपकी थोड़ी सी परेशानी को हम कुछ कम करते हैं...

सपना चौधरी के शो में आने के कयास काफी वक्त पहले से लगाए जा रहे थे। अब खुद बिग बॉस ने यह साफ कर दिया है कि सपना बिग बॉस के घर में ठुमकों से दर्शकों का अच्छा खासा मनोरंजन करने जा रही हैं। बिग बॉस से जुड़ी अंदर की खबरें बाहर लाने वाला ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक सपना के अलावा जुबैर खान, ज्योति कुमारी, राव करण यादव और शिवानी दुर्गा इस बार शो का हिस्सा होंगी। वहीं अगर बात करें शो के सेलेब कंटेस्टेंट्स की तो हिना खान, नीति टेलर, अबरार जहूर, विकास गुप्ता, बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियंक शर्मा शो का हिस्सा होंगे। बता दें कि द खबरी वह ट्विटर हैंडल है जो इस रिएलिटी शो से जुड़े कई अनसेंसर्ड फुटेज और जानकारी रिवील करता रहता है।

55 दिन में बना सेट
हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस का घर डिजाइन करने की जिम्मेदारी मशहूर डिजाइनर और फिल्म डायरेक्टर ओमंग कुमार ने तैयार किया। बताया जाता है कि इस बार शो का सेट डिजाइन करने में 55 दिन का समय लगा है। बिग बॉस -11 का घर 19, 400 स्क्वायर फीट में बना है। इसमें पुरे 90 कमरे है।
सलमान भी घर के अंदर
इस बार सलमान खान एकदम नए अवतार में नजर आएंगे। पहली बार बिग बॉस के शो पर सलमान खान घर के पड़ोस में टहलते हुए दि‍खेंगे और यही नहीं वो कंटेस्टेंट के साथ रहेंगे भी।
नया ट्विस्ट शो में है
बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट की हर एक हरकत पर अब बिग बॉस और सलमान के अलावा एक और शख्स की पैनी नजर होगी. दरअसल, एक्टर गौरव गेरा इसमें पिंकी पड़ोसन बने नजर आएंगे, जो घर के अंदर की हर तरह की गॉसिप दर्शकों तक पहुंचाएंगे.
जेल अंडरग्राउंड है
इस बार बिग बॉस के घर में एक बहुत गंदे बाथरूम के साथ एक अंडरग्राउंड जेल भी बनाया गया है. जिसे देखकर यही लगता है कि यहां एक समय में कई कंटेस्टेंट को बंद किया जा सकता है।
डेटिंग की भी है सुविधा
हर बार बिग बॉस के घर से किसी न किसी सेलेब के रिलेशनशिप की खबरें आती हैं। अक्सर यहां कई जोड़ियां भी बनी हैं। शायद इसी को ध्यान में रखते हुए इस बार बिग बॉस ने डेटिंग के लिए अलग से सुविधा दी है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस-11 में सीक्रेट डेटिंग का भी टास्क रखा जाएगा। किसी भी कपल को डेट करने के लिए कहा जाएगा, लेकिन पड़ोसियों की नजर से बचकर. अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो उन्हें इसके लिए सजा भी मिलेगी।

Next Story