लाइफ स्टाइल

एक्ट्रेस Nikita Dutta संग सरेआम मुंबई की सड़क पर हुई ऐसी हरकत, अभी तक हैं सदमे में!

Special Coverage Desk Editor
30 Nov 2021 11:31 AM GMT
एक्ट्रेस  Nikita Dutta  संग सरेआम मुंबई की सड़क पर हुई ऐसी हरकत, अभी तक हैं सदमे में!
x
बिग बुल स्टार निकिता दत्ता ने आगे बताया कि इस घटना ने उन्हें सदमे की स्थिति में छोड़ दिया। कुछ पल के लिए वो समझ नहीं पाई कि क्या हुआ। जबतक वापस लौटीं वो भाग चुके थे। सड़क पर चलने वाले लोगों का समर्थन मिला।

मुंबई. 'बिग बुल' और 'कबीर सिंह' फिल्म में अपनी अदायगी से एक अलग पहचान बनाने वाली निकिता दत्ता (Nikita Dutta) मुंबई की सड़क पर एक बड़े हादसे की शिकार हो गईं। उन्होंने अपने साथ पेश हुए दर्दनाक घटना की कहानी सोशल अकाउंट पर साझा की। अदाकारा के साथ हुई घटना बाकि लोगों को सावधान करती हैं कि अगर वो सड़क पर हैं तो अपने सामान को लेकर लापरवाही नहीं बरते।

निकिता के साथ हुई मोबाइल स्नेचिंग

निकिता ने अपने साथ हुए बुरे वाकये के बारे में बताया, 'कल मेरे साथ एक हादसा हुआ जो आघात करने वाला था। मेरे पूरे 24 घंटे बहुत खराब रहे। मैं शाम करीब 7.45 बजे बांद्रा के 14 रोड पर टहल रही थी। अचानक दो लोग मेरे पीछे बाइक से आए, सिर पर मारा, जिससे मैं थोड़ी देर के लिए सुन्न पड़ गई और पीछे बैठे शख्स ने मेरा फोन हाथ से छीन लिया। इस पूरी घटना के समय वे चलती गाड़ी में थे, तो इससे पहले कि मैं कुछ कर पाती वे भाग गए।'

भागने में कामयाब हुए बदमाश

बिग बुल स्टार ने आगे बताया कि इस घटना ने उन्हें सदमे की स्थिति में छोड़ दिया। कुछ पल के लिए वो समझ नहीं पाई कि क्या हुआ। जबतक वापस लौटीं वो भाग चुके थे। सड़क पर चलने वाले लोगों का समर्थन मिला। स्नैचर्स का उन्होंने पीछा किया, लेकिन वो भागने में कामयाब हो गए। इस घटना में मैंने जो भी असहायता और क्रोध महसूस किया, उसकी वजह से मुझे काफी डर लगा।' इस घटना में पुलिस कंप्लेन हो चुका है।

सेलेब्स ने उन्हें ख्याल रखने को कहा

इसके साथ ही उन्होंने सभी को सावधान करते हुए कहा कि उम्मीद है कि यह मदद करेगा। निकिता के साथ हुए हादसे के बाद इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ सेलेब्स ने भी चिंता जाहिर की और उनके ठीक होने की उम्मीद जताई। बिग बुल में उनके साथ काम कर चुके अभिषेक बच्चन ने भी उन्हें अपना ख्याल रखने को कहा। बता दें कि बिग बुल में अभ‍िषेक बच्चन की ऑन-स्क्रीन वाइफ का किरदार निभाया था। इससे पहले शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह फिल्म में जिया शर्मा के कैमियो रोल में नजर आईं थी।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story