लाइफ स्टाइल

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के कारण दांव पर लगा घर का राशन, अब क्या एक्शन लेंगे बिग बॉस

Special Coverage Desk Editor
5 Jan 2023 6:23 AM GMT
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के कारण दांव पर लगा घर का राशन, अब क्या एक्शन लेंगे बिग बॉस
x
Archana Gautam and Mc stan fight: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में हुई अर्चना गौतम और एमसी स्टैन की लड़ाई का असर अपकमिंग एपिसोड में भी जारी रहेगा। जिसकी वजह से पूरे घर का राशन दांव पर लग जाएगा। ज्यादा जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

Archana Gautam and Mc stan fight: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में अर्चना गौतम के आए दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट के साथ झगड़े होते रहते हैं। इसी कड़ी में लेटेस्ट एपिसोड में उनका झगड़ा रैपर एमसी स्टैन के साथ हुआ। इस लड़ाई के दौरान एमसी स्टैन ने अर्चना की मां को लेकर भी बेहद ही भद्दे कॉमेंट किए। जिसके बाद अर्चना गौतम ने पूरा घर सर पर उठा लिया। वहीं अब इस लड़ाई का असर आने वाले एपिसोड में भी देखने को मिलेगा। जहां दोनों के कारण पूरे घर का राशन दांव पर लग जाएगा।

अपकमिंग एपिसोड के लेटेस्ट प्रोमो में अर्चना गौतम और एमसी स्टैन ने राशन के लिए हो रहे टास्क में हिस्सा लेने से मना कर दिया। जिसके बाद बिग बॉस दोनों के खिलाफ सख्त एक्शन लेते नजर आएंगे। वीडियो में देख कर पता चल रहा है कि इस बार घर में बॉटल घुमाने वाला टास्क हुआ। जहां अर्चना गौतम पहले ही गेम में चीटिंग करने की बात कहते हुए वॉकआउट कर गईं। वहीं एमसी स्टैन ने टास्क किया ही नहीं।

वहीं लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो घर में कैप्टेंसी को लेकर एक टास्क हुआ, जिसमें वो कंटेस्टेंट जो इस हफ्ते नॉमिनेटेड नहीं हैं, कैप्टेंसी के दावेदार थे। इस टास्क के दौरान घर के सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट अपने दावेदार के लिए खेल रहे थे, जिसमें बजर बजने पर तीन में से किसी एक स्लाइड से आने वाली बॉल को हवा में ही सभी कंटेस्टेंट्स को पकड़ना था और दावेदारों की बास्केट में डालना था।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story