लाइफ स्टाइल

'Bigg Boss 16: Shalin Bhanot की एक्स-वाइफ Dalljiet Kaur ने लिखा उनके लिए इमोशनल नोट

Special Coverage Desk Editor
16 Dec 2022 11:00 AM GMT
Bigg Boss 16: Shalin Bhanot की एक्स-वाइफ Dalljiet Kaur ने लिखा उनके लिए इमोशनल नोट
x
Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' के प्रतिभागी शालीन भनोट को जब घर के अंदर उनके पिता का पत्र मिला तो शालीन भावुक होकर रोने लगे. इसको देखकर उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर ने उनके लिए एक प्यारा-सा नोट लिखा है.

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16' के प्रतिभागी शालीन भनोट को जब घर के अंदर उनके पिता का पत्र मिला तो शालीन भावुक होकर रोने लगे. इसको देखकर उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर ने उनके लिए एक प्यारा-सा नोट लिखा है. दलजीत ने इस्टाग्राम पर शालीन का वही वीडियो साझा किया है जिसमें शालीन अपने पापा का पत्र पढ़कर काफी इमोशनल हो रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए दलजीत ने शालीन का सपोर्ट किया है.

वीडियो को साझा करते हुए दलजीत ने मैसेज लिखा, "शालीन, मैंने बिग बॉस बहुत समय से नहीं देखा है, परंतु यह देखा है. बिग बॉस में आगे के सफर के लिए तुम्हें बहुत शुभकामनाएं. सच्चाई के साथ खेलो और दिल से खेलो." दलजीत कौर के करियर की बात करें तो उनको मनोरंजन इंडस्ट्री में 'कुलवधू', 'इस प्यार को क्या नाम दू' और 'काला टीका' जैसे शो में काम किया है. इसके अलावा वह 'बिग बॉस 13' का भी हिस्सा रही हैं.

सीरियल 'कुलवधू' में काम करने के दौरान ही दलजीत कौर और शालीन भनोट की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों ने 2009 में शादी कर ली थी, 2014 में दोनों एक लड़के के माता-पिता बने, फिर इसके बाद 2015 में दलजीत ने शालीन के खिलाफ घरेलू हिंसा के खिलाफ केस दर्ज करा दिया.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story