लाइफ स्टाइल

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने आदिल संग रचाई दूसरी शादी? गले में वरमाला...हाथ में मैरिज सर्टिफिकेट! PHOTOS वायरल

Arun Mishra
11 Jan 2023 8:15 AM GMT
Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने आदिल संग रचाई दूसरी शादी? गले में वरमाला...हाथ में मैरिज सर्टिफिकेट! PHOTOS वायरल
x
ये खबर जानने के बाद राखी के फैंस बेहद खुश हैं।

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा ही किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ गुपचुप तरीके से शादी की और अपनी शादी की खबरों को लोगों की नज़रों से छुपाने में कामयाब रहे। प्यार में पागल जोड़े ने कोर्ट मैरिज की थी और शादी के बाद की उनकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। तस्वीर में राखी और आदिल गले में वरमाला पहने नजर आ रहे हैं।

राखी सफेद और गुलाबी रंग के शरारा में काफी खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने माथे पर दुपट्टा डाल कर अपने लुक में चार चांद लगा दिए। जबकि आदिल साधारण दिख रहा था क्योंकि उसने काले रंग की शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी हुई थी। एक अन्य तस्वीर में, राखी और आदिल को अपनी शादी के कागजात पर हस्ताक्षर करते देखा गया। राखी और आदिल की शादी की तस्वीरें देखकर फैंस हैरान रह गए।


ये खबर जानने के बाद राखी के फैंस बेहद खुश हैं। हालांकि, राखी या आदिल की तरफ से अभी तक शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

राखी सावंत ने साल 2019 में NRI रितेश से शादी की थी। दोनों रिएलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आए थे, लेकिन 2022 में दोनों अलग हो गए। इसी साल राखी और आदिल ने डेट करना शुरू किया था। राखी बिग बॉस के मराठी वर्जन में नजर आ रही थीं।


Next Story