लाइफ स्टाइल

51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनने वाले हैं मनोज तिवारी, पत्नी की गोद भराई का वीडियो शेयर कर लिखा- खुशी शब्दों में बयां नहीं कर सकता

Arun Mishra
22 Nov 2022 12:32 PM GMT
51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनने वाले हैं मनोज तिवारी, पत्नी की गोद भराई का वीडियो शेयर कर लिखा- खुशी शब्दों में बयां नहीं कर सकता
x
मनोज तिवारी के इस वीडियो पर केवल भोजपुरी इंडस्ट्री के सेलेब्स ही नहीं, पॉलिटीशियन्स भी बधाई दे रहे हैं.

एक्टर-सिंगर और पॉलिटीशन मनोज तिवारी एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में आ गए हैं. 51 साल की उम्र में मनोज तिवारी पिता बनने वाले हैं. इनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. मनोज तिवारी ने की पत्नी सुरभि तिवारी जल्द बेबी को जन्म देने वाली हैं. जिसके लिए हाल ही में सिंगर और राजनेता ने बेबी शॉवर रखा. इस बेबी शॉवर की पार्टी में मनोज और सुरभि तिवारी के करीबी मौजूद थे. इस पार्टी से जुड़ा एक वीडियो मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

शेयर किया वीडियो

भोजपुरी सिंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने चाहने वालों के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वीडियो में मनोज तिवारी और उनकी पत्नी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में सुरभि तिवारी ने रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी कैरी की हुई है. वीडियो में सुरभि तिवारी का बेबी बंप साफ देखने को मिल रहा है. अपने इस पूरे लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

पत्नी सुरभि के बेबी शावर का वीडियो शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने कैप्शन में लिखा है, "कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते... बस महसूस कर सकते हैं." इसके साथ ही नजरबट्टू इमोजी भी उन्होंने लगाई है.


सेलेब्स दे रहे बधाई

मनोज तिवारी के इस वीडियो पर केवल भोजपुरी इंडस्ट्री के सेलेब्स ही नहीं, पॉलिटीशियन्स भी बधाई दे रहे हैं. अक्षरा सिंह ने कॉमेंट कर लिखा है, 'ये खुशियां हमेशा बरकरार रहें.' आम्रपाली दुबे ने लिखा, 'बधाई हो, हमेशा ऐसे ही खुश रहिए आप सब.' इसके अलावा सिंगर विशाल मिश्रा ने भी मनोज तिवारी को बधाइयां दी हैं. इसके साथ ही हार्ट इमोजी भी बनाई है.

Next Story