लाइफ स्टाइल

गौहर खान के खिलाफ FIR दर्ज! जानिए- पूरा मामला

Arun Mishra
15 March 2021 8:58 AM GMT
गौहर खान के खिलाफ FIR दर्ज! जानिए- पूरा मामला
x
एक ट्वीट हुआ है जिसमें बताया गया कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

बीएमसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. सूत्रों के मुताबिक ये एफआईआर गौहर खान के खिलाफ दर्ज हुई है.

बीएमसी के ट्विटर हैंडल से आज एक ट्वीट हुआ है जिसमें बताया गया कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. ट्वीट के मुताबिक इस एक्ट्रेस पर आरोप है कि कोरोना संक्रमित होने के बावजूद वो नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूम रहे हैं. ट्वीट में बीएमसी ने एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया है.

बीएमसी के अधिकारी पहुंचे एक्ट्रेस के घर

वहीं, बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक ये एफआईआर गौहर खान के खिलाफ दर्ज हुई है. बताया जा रहा है कि गौहर पर आरोप है कि वो कोरोना से संक्रमित हैं और नियमों का पालन ना करते हुए फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. बताया जा रहा है कि बीएमसी के अधिकारी गौहर खान के घर चेक करने पहुंचे तो वो वहां नहीं मिली.

वहीं, एबीपी न्यूज़ ने जब उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला साथ ही उनकी टीम ने भी किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. आपको बता दें, बीएमसी ने इस ट्वीट में एफआईआर की कॉपी भी शेयर की है लेकिन इसमें नाम को बलर किया गया है. जाहिर तौर पर बीएमसी नाम का खुलासा नहीं करना चाहती.

वहीं, मुंबई पुलिस के प्रवक्ता एस चैतन्य ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि, गौहर खान के खिलाफ ओशिवार पुलिस थाने में धारा 188, 269, 270 आईपीसी, 51 बी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने कहा, गौहर खान कोरोना से संक्रमित पायी गई हैं और उन्होंने नियमों का उल्लंघन करते हुए घर पर ना रहकर बाहर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

Next Story