लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी गलतियों के लिए मांगी माफी

Desk Editor
1 Sep 2022 11:34 AM GMT
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी गलतियों के लिए मांगी माफी
x

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी है। इस पोस्ट को आमिर खान की प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह पोस्ट एक वीडियो है, जिसकी शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो न हो' के म्यूजिक से होती।

इसके बाद एक व्यक्ति की आवाज आती है, जो यह कहता है, "मिच्छामि दुखणम...हम सब इंसान है, और गलतियां इंसान से ही होती है। कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में, कभी नहीं बात करने से। अगर मैंने कभी भी तरह से आपका दिल दुखाया है तो मन, वचन, काया से आपसे क्षमा मांगता हूं।" सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है

और इसपर यूजर्स मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर्स आमिर खान को चिल रहने और अच्छी फिल्म बनाने के लिए कह रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उनकी गलतियां गिना रहे हैं। उल्लेखनीय है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले महीने ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

लेकिन फिल्म रिलीज होने के पहले से लेकर रिलीज होने के बाद तक विवादों में रही और सोशल मीडिया पर लगातार इसके बायकॉट की मांग होती रही। इसका कारण आमिर और करीना के कुछ पुराने और विवादित बयान थे। लेकिन अब आमिर ने अपनी गलतियों को सुधारने का फैसला लिया है और फैंस से माफ़ी मांग ली है।

Next Story