लाइफ स्टाइल

Bold Photos: बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने जब-जब पहने हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े, देखकर छूट जाएंगे पसीने!

Desk Editor Special Coverage
4 Dec 2022 5:26 PM GMT
Bold Photos: बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने जब-जब पहने हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े, देखकर छूट जाएंगे पसीने!
x

Bollywood Actresses Revealing Photos: बॉलीवुड हसीनाएं अक्सर अपनी रिवीलिंग फोटोज से लोगों के होश उड़ाकर रख देती हैं. लेकिन बॉलीवुड की इन हसीनाओं की हद पार बोल्डनेस देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे.

करीना कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. इस फोटो में करीना कपूर खान ने ग्रीन कलर का ऑफ-शोल्डर प्लंजिंग नेकलाइन गाउन पहना हुआ है और एक्ट्रेस काफी ज्यादा ग्लैमरस भी लग रही हैं. करीना कपूर खान के इस बोल्ड लुक ने सभी को काफी इम्प्रेस कर दिया था.

बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड, प्रियंका चोपड़ा ने हर जगह खूब नाम कमाया है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने ग्रैमी 2020 में नेवल-गेजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस पहनी हुई थी. प्रियंका की इस रिवीलिंग ड्रेस ने उनके फैंस समेत कई लोगों के होश ही उड़ा दिए थे. साथ ही पीसी ने अपनी बेली पियर्सिंग को भी फ्लॉन्ट किया था.

मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस कई बार इंटरनेट का पारा बढ़ा देती है. एक्ट्रेस ने एक इवेंट में हाई-स्लिट ड्रेस पहनी थी जिसमें हॉट डीप-वी नेक था. इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी ज्यादा पसंद किया गया था.

ऋचा चड्ढा अक्सर अपनी फोटोज से बोल्डनेस का तड़का लगाती रहती हैं. एक्ट्रेस ब्लैक कलर के थाई-हाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस तस्वीर को देखने के बाद किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस का रिवीलिंग लुक फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी था.



Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story