लाइफ स्टाइल

करण जौहर ने NCB के नोटिस का दिया जवाब, जानिए- पार्टी में ड्रग्स को लेकर क्या बोले

Arun Mishra
18 Dec 2020 12:19 PM GMT
करण जौहर ने NCB के नोटिस का दिया जवाब, जानिए- पार्टी में ड्रग्स को लेकर क्या बोले
x
एंटी ड्रग-एजेंसी ने एक वायरल वीडियो को लेकर करण जौहर को नोटिस जारी किया था. इ

मुंबई : बॉलीवुड ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. एनसीबी ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को नोटिस जारी किया. करण जौहार ने एनसीबी के नोटिस का जवाब दिया है. करण जौहर ने दावा किया कि पिछले साल उनके घर में हुई पार्टी के दौरान किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

एंटी ड्रग-एजेंसी ने एक वायरल वीडियो को लेकर करण जौहर को नोटिस जारी किया था. इस वीडियो में कथित तौर पर जौहर के घर में हो रही पार्टी में मादर्थ पदार्थ लिए जाने की बात कही गई है.

अधिकारी ने कहा कि जौहर से पार्टी से जुड़ी जानकारियां देने के लिए कहा गया था. तदानुसार, जौहर की ओर से नोटिस का जवाब दिया गया है. उन्होंने कहा, "अपने जवाब में करण जौहर इस बात पर कायम है कि पार्टी में मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया गया."

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्ट समीर वानखेड़े ने एनडीटीवी को बताया, "हम करण जौहर के जवाब की जांच-पड़ताल कर रहे हैं." करण जौहर ने अपने वकील के माध्यम से आज सुबह एनसीबी के नोटिस का लिखित जवाब दिया है.

एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी को यह वीडियो भेजा था और एजेंसी की मुंबई जोनल यूनिट में उनकी शिकायत दर्ज हुई थी.

एनसीबी ने नोटिस भेजकर करण जौहर से पूछा था कि इस पार्टी में कौन कौन एक्टर-एक्ट्रेस थे? ये पार्टी कब हुई थी? क्या ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था? ये वीडियो जो खुद करण ने सोशल मीडिया पर डाला था, ये किस कैमरे से शूट हुआ? एनसीबी ने इस मामले में ऑवरऑल डिटेल्स मांगी हैं. अभी किसी को पूछताछ के लिए समन नहीं किया है. नोटिस में करण को पेश होने के लिए नहीं बोला है.

Next Story