लाइफ स्टाइल

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार करीना कपूर ने शेयर की ये पोस्ट, और बोलीं ये बात

Shiv Kumar Mishra
1 March 2021 6:26 AM GMT
दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार करीना कपूर ने शेयर की ये पोस्ट, और बोलीं ये बात
x
करीना कपूर ने 21 फरवरी 2021 को दूसरे बेटे को जन्म दिया था. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई थी.

बॉलीवुड (Bollywood)की मशहूर अभिनेत्री (famous actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक बार फिर सोशल मीडिया (social media) पर वापस लौट आई हैं. उन्होंने छोटे बेटे अर्थात दूसरे बच्चे की डिलीवरी के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है. सिर्फ पोस्ट ही नहीं, बल्कि उन्होंने ये भी बताया है कि वो अपने फैंस को मिस भी कर रही थीं।.करीना की ये 'वेकेशन मूड' वाली फोटो इंटरनेट पर छा गई है.



करीना कपूर ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें उन्होंने सिर पर हैट और आंखों पर काला चश्मा पहना हुआ है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'ओ हैलो... आप सभी को मिस किया.' कुछ मिनटों में ही इस तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.



करीना कपूर ने 21-02-2021 को बेटे को जन्म दिया था। करीना और सैफ अली खान की यह दूसरी संतान है। दोनों एक बेटे तैमूर अली खान के पैरेंट्स हैं। करीना ने 2016 में तैमूर को जन्म दिया था।



प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं। उन्होंने अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखा। वो योगासन करती भी नज़र आईं। साथ ही अपने काम पर भी पूरा ध्यान दिया।

करीना, अभिनेता सैफ अली खान के साथ अक्टूबर, 2012 में शादी के बंधन में बंधी थीं। दंपति के घर 20 दिसंबर, 2016 को पहला मेहमान तैमूर के रूप में आया था। तैमूर अब चार साल के हो गए हैं और जन्म के बाद से ही वह इंटरनेट सनसनी बना हुए हैं। जब करीना और सैफ ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने नाम को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे।

सैफ (50) अक्टूबर 2012 में करीना के साथ विवाह बंधन में बंधे थे। उनका पहला विवाह अभिनेत्री अमृता राव से हुआ था। सैफ और अमृता के दो बच्चे-अभिनेत्री सारा अली खान (25) और इब्राहिम अली खान (19) हैं। सैफ और करीना की जोड़ी सैफीना के नाम से चर्चित है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आएंगी। इसमें आमिर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' को पिछले दो वर्षो में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म '3 इडियट्स' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है। सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रूपांतर होने के अलावा इस जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

Next Story