लाइफ स्टाइल

Sridevi Last Picture : मौत के 5 साल बाद दिखी श्रीदेवी की आखिरी फोटो, पति बोनी कपूर ने की शेयर

Arun Mishra
23 Feb 2023 12:02 PM GMT
Sridevi Last Picture : मौत के 5 साल बाद दिखी श्रीदेवी की आखिरी फोटो, पति बोनी कपूर ने की शेयर
x
श्रीदेवी की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई में 54 वर्ष की आयु में हुआ था।

Sridevi Last Picture : सबसे चौंकाने वाली सेलेब्स की मौतों में से एक सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन था। ऐसे कई फेमस और पॉपुलर स्टार्स रहे हैं, जिनका जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं रहा। इनमें से ही एक थीं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी। श्रीदेवी की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई में 54 वर्ष की आयु में हुआ था। दिवंगत सुपरस्टार अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए संयुक्त अरब अमीरात में थीं, वहां पर उनके पति बोनी कपूर और बेटियों जान्हवी और ख़ुशी कपूर के साथ एक फोटो क्लिक की गई थी। श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी।

अब, श्रीदेवी (Sridevi) की 5वीं पुण्यतिथि पर उनके पति बोनी कपूर ने अपनी पत्नी की क्लिक की गई आखिरी तस्वीर शेयर की है। उसमें श्रीदेवी पति बोनी, बेटी खुशी और कुछ रिश्तेदारों के साथ शादी में पोज देती नजर आ रही हैं। जहां श्रीदेवी हरे और सोने के गहनों के साथ एथनिक पहनावे में लुभावनी लग रही थीं, वहीं बेटी खुशी पेस्टल पीच लहंगे में नजर आ रही हैं।

इस बीच बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने कुछ दिनों पहले अपनी पत्नी को याद किया। उन्होंने अपनी पत्नी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आप हमें 5 साल पहले छोड़कर चले गए थे...आपका प्यार और यादें हमें आगे बढ़ाती रहेंगी और हमेशा हमारे साथ रहेंगी...' उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनका एक और तस्वीर भी शेयर की और लिखा, 'जो चला गया मुझे छोड़कर वो आजतक मेरे साथ है...।'

Next Story