लाइफ स्टाइल

श्रीदेवी की ये तस्वीर बोनी कपूर ने की शेयर, फैंस हुए इमोशनल

Sakshi
19 Jan 2022 10:16 AM GMT
श्रीदेवी की ये तस्वीर बोनी कपूर ने की शेयर, फैंस हुए इमोशनल
x
बोनी कपूर ने मंगलवार को श्रीदेवी की एक तस्वीर पोस्ट करके उनके फैन्स को इमोशनल कर दिया। बोनी ने श्रीदेवी की 2012 की तस्वीर शेयर की। लोगों ने इस पर कॉमेंट्स किए हैं। किसी ने उन्हें रूप की रानी तो किसी ने चांदनी लिखा है...

बोनी कपूर ने मंगलवार को श्रीदेवी की एक तस्वीर पोस्ट करके उनके फैन्स को इमोशनल कर दिया। बोनी ने श्रीदेवी की 2012 की तस्वीर शेयर की। लोगों ने इस पर कॉमेंट्स किए हैं। किसी ने उन्हें रूप की रानी तो किसी ने चांदनी लिखा है। वहीं कई लोग यह जानना चाह रहे हैं कि श्रीदेवी की पीठ पर सिंदूर से बोनी कपूर का नाम किसने लिखा है। तस्वीर लखनऊ की है। फोटो पर कई लोगों ने श्रीदेवी के न होने पर दुख जताया है। श्रीदेवी की बेटियां खुशी और जाह्नवी भी अक्सर अपनी मां की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

श्रीदेवी पर जंच रहा सिंदूर

बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। फोटो पर लिखा है, 2012 में लखनऊ के सहारा शहर में दुर्गा पूजा का जश्न मनाते हुए। तस्वीर सिंदूरखेला की है, इसमें श्रीदेवी मुस्कराती दिख रही हैं। उनके गालों और मांग पर सिंदूर लगा है साथ ही पीठ पर सिंदूर से बोनी कपूर का नाम लिखा है।

Next Story