लाइफ स्टाइल

डेंगू की वजह से सलमान खान ने रद्द की सारी शूटिंग, अब बिग बॉस 16 का नया होस्ट होगा ये मशहूर सेलिब्रिटी

Arun Mishra
22 Oct 2022 7:35 AM GMT
डेंगू की वजह से सलमान खान ने रद्द की सारी शूटिंग, अब बिग बॉस 16 का नया होस्ट होगा ये मशहूर सेलिब्रिटी
x
सलमान खान के फैन्स के लिए बुरी खबर है.

Salman Khan : सलमान खान के फैन्स के लिए बुरी खबर है. बता दें एक्टर को डेंगू हो गया है और वे कुछ हफ़्तों तक बिग बॉस 16 को होस्ट नहीं करेंगे. बिग बॉस 16 को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं और शो में अभी से वो सारे मसाले नजर आ रहे हैं, जो इसे हिट बनाने के लिए काफी हैं. खासकर यह शो सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग तब हो जाता है, जब सलमान खान इसे होस्ट करने के लिए हफ्ते के दो दिन यानी शनिवार के वार पर देखे जाते हैं. लेकिन अब भाईजान कुछ दिनों तक शो में नहीं देखे जाएंगे. उनकी गैर मौजूदगी में करण जौहर ने होस्टिंग का जिम्मा उठा लिया है.

शो को कुछ दिनों तक सलमान खान होस्ट नहीं कर पाएंगे, ऐसे में मशहूर डायरेक्टर करण जौहर इसे होस्ट करते हुए नजर आएंगे. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान डेंगू के शिकार हो गए हैं और डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की नसीहत दी है. बता दें, सलमान इन दिनों बिग बॉस के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म की भी शूटिंग कर रहे थे. पर तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने शूटिंग से भी ब्रेक ले लिया है.

खबरों की मानें तो खुद सलमान खान ने करण जौहर को शो होस्ट करने के लिए मनाया है. करण ने इससे पहले बिग बॉस ओटीटी को होस्ट किया था. इस वजह से सलमान ने खुद करण को कॉल करके शो होस्ट करने की रिक्वेस्ट की. ऐसे में करण सलमान को मना भी नहीं कर सके. करण और सलमान के बीच दरअसल बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. जब करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में साइड रोल निभाने के लिए कई सितारों ने मना कर दिया था, तब सलमान खान उस रोल के लिए तैयार हुए थे. इतना ही नहीं, करण को बिग बॉस 16 होस्ट करने के लिए मोटी फीस भी दी जा रही है.

Next Story