मनोरंजन

Sushmita Sen के भाई से जल्द टूट जाएगी चारू असोपा की शादी, तलाक पर कोर्ट इस दिन सुनाएगा फैसला

Special Coverage Desk Editor
1 Jun 2023 10:13 AM GMT
Sushmita Sen के भाई से जल्द टूट जाएगी चारू असोपा की शादी, तलाक पर कोर्ट इस दिन सुनाएगा फैसला
x
Charu Asopa and Rajeev Sen Divorce Hearing: शादी के बाद से ही चारू और राजीव अपने झगड़ों के चलते खबरों में रहे हैं. दोनों ने आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक की अर्जी भी लगा दी थी. कोर्ट ने इन्हें सुलह के लिए 6 महीने का वक्त भी दिया था जो अब खत्म होने को है.

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce Date Schedule: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी में काफी दिनों से उथल-पुथल मची हुई है। राजीव और चारू ने कई बार अपनी बेटी की खातिर रास्ते एक करने का फैसला किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हो पाया। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी के कारण जमकर ट्रोल भी होते हैं। वहीं हाल ही में चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन की तलाक से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, उनकी तलाक की अब आखिरी सुनवाई होनी है। माना जा रहा है कि चारू और राजीव सेन इसी महीने में अपनी-अपनी राहें अलग कर सकते हैं।

चारू असोपा और राजीव सेन के तलाक की आखिरी सुनवाई 8 जून को होनी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चारू असोपा और राजीव सेन की तलाक की सुनवाई इस साल जनवरी से ही हो रही है। कई काउंसलिंग के बाद दोनों की तलाक की तारीख तय हु है। बताया जा रहा है कि चारू असोपा और राजीव सेन को छह महीने का वक्त भी मिला था। कोर्ट ने तलाक की आखिरी सुनवाई 8 जून तय की है। इसके बाद दोनों की राहें अलग-अलग हो सकती हैं। हालांकि अभी तक तलाक को लेकर चारू असोपा और राजीव सेन ने कोई कमेंट नहीं किया है।

बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में शादी के बाद से ही उथल-पुथल मची हुई है। दोनों ने इस दौरान एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। जहां राजीव सेन का कहना था कि चारू असोपा ने अपनी पहली शादी की बातें उनसे छुपाई हैं। वहीं चारू असोपा ने भी पति पर हाथ उठाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही चारू असोपा ने बताया था कि राजीव सेन कई बार उन्हें और उनकी बेटी को छोड़कर चले जाते थे और दोनों के बारे में पूछते तक नहीं थे। Also Read - फुटेज पाने के लिए हर लिमिट क्रॉस कर चुके हैं ये सितारे! लगा 'फेम के भूखे' होने का आरोप

2019 में हुई थी चारू असोपा और राजीव सेन की शादी

बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। साल 2021 में चारू असोपा और राजीव सेन एक बेटी के मम्मी-पापा बने, जिसका नाम उन्होंने जियाना रखा।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story