लाइफ स्टाइल

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की टॉपलेस फोटो, दिखा बोल्ड अंदाज

Arun Mishra
14 March 2021 3:19 AM GMT
जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की टॉपलेस फोटो, दिखा बोल्ड अंदाज
x
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है. उस फोटो को देख फैन्स तो हैरान हैं..

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज लगातार शेयर करती रहती हैं. उनकी हर तस्वीर पर लाखों लाइक्स भी दिख जाते हैं और उनका लंबे समय तक ट्रेंड होना भी लाजिमी दिखता है. अब जैकलीन ने बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है. उस फोटो को देख फैन्स तो हैरान हैं ही, सेलेब्स भी रिएक्ट करने को मजबूर दिख रहे हैं.

वायरल फोटो में जैकलीन एक सोफे पर लेटी हुई हैं. उन्होंने उस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- वावा. एक्ट्रेस का ये अंदाज सभी फैन्स इंप्रेस कर गया है. इससे पहले भी जैकलीन की तरफ से कई बार बोल्ड तस्वीरें शेयर की गई हैं, लेकिन उनका ये अंदाज कुछ ज्यादा ही ट्रेंड करता दिख रहा है. एक्ट्रेस की इस फोटो पर उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट किया है.

उर्वशी ने लिखा है- इंटरनेट इज मेल्टिंग. दूसरे सेलेब्स ने भी फायर इमोजी के जरिए बता दिया है कि जैकलीन का ये अंदाज सुपरहिट है और वे इस फोटो में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वैसे सेलेब्स तो रिएक्ट कर ही रहे हैं, फैन्स भी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूक रहे हैं. कोई एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके फोटोग्राफर के बारे में जानकारी मांग रहा है.

मालूम हो कि एक्ट्रेस ने पहले भी टॉपलेस फोटो शेयर कर रखी है. लेकिन उस सयम उनकी वो फोटो उतनी ट्रेंड नहीं की थी. उनकी वो कसर ये लेटेस्ट फोटो पूरी करती दिखाई दे रही है.

वर्क फ्रंट पर जैकलीन के पास कई सारी फिल्में मौजूद हैं. वे अक्षय कुमार संग बच्चन पांडे में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है.

Next Story