लाइफ स्टाइल

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF अधिकारी को सजा नहीं बल्कि इनाम मिला, CISF ने बताया सच

Arun Mishra
25 Aug 2021 6:28 AM GMT
सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF अधिकारी को सजा नहीं बल्कि इनाम मिला, CISF ने बताया सच
x
सलमान खान बिना चेकिंग कराए भीतर जा रहे थे तभी CISF अधिकारी ने उन्हें रोक लिया था, जिसका वीडियो वायरल हुआ था.

पिछले दिनों बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश जा रहे थे। एयरपोर्ट के इस वीडियो में सिक्यॉरिटी में लगे सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्यॉरिटी फोर्स (CISF) के एक अधिकारी ने सलमान खान को रोक लिया था। सलमान खान बिना चेकिंग कराए भीतर जा रहे थे तभी इस अधिकारी ने उन्हें रोक लिया था।

CISF के अधिकारी के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई थी। हाल में खबर आई थी कि एक अन्य CISF अधिकारी ने बताया कि सलमान को रोकने वाले इस अधिकारी का फोन जब्त कर लिया गया है ताकि वह मीडिया से बात न कर सकें। हालांकि CISF ने ऐसी किसी भी खबर से इनकार किया है। CISF के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर रहा गया, 'इस ट्वीट में दी गई जानकारी गलत और निराधार है। सही बात यह है कि संबंधित अधिकारी को अपने कर्तव्य को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए पुरस्कृत किया गया है।'

बता दें कि यह वीडियो तब सामने आया था जब 20 अगस्त को सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो रहे थे। इसके बाद सलमान खान और कटरीना कैफ के कई वीडियो और तस्वीरें रूस से सामने आ चुके हैं। 'टाइगर 3' का डायरेक्शन अमित शर्मा कर रहे हैं। इससे पहले 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान जबकि 'टाइगर जिंदा है' का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया था।

Next Story