लाइफ स्टाइल

Class Of 83 Trailer: बॉबी देओल की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और थ्रिलर से भरपूर नजर आया Video

Arun Mishra
8 Aug 2020 10:46 AM GMT
Class Of 83 Trailer: बॉबी देओल की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और थ्रिलर से भरपूर नजर आया Video
x
बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' (Class Of 83 Trailer) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि एक्टर की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही फैंस का दिल जीतन लिया है. इस फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) खाकी वर्दी में एक रौबदार पुलिस अफसर के रूप में दिखाई दे रहे हैं. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर 'क्लास ऑफ 83' (Class Of 83) के ट्रेलर में मुंबई पुलिस की जांबाजी दिखाई गई है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए ट्रेलर को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' (Class Of 83) में एक्शन के साथ-साथ डायलॉग भी शानदार इस्तेमाल किये गए हैं. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे सिस्टम द्वारा एक पुलिस अफसर फेल हो गया था. फिल्म में बॉबी देओल काफी गंभीर अंदाज में नजर आ रहे हैं. यूं तो 'क्लास ऑफ 83' 21 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन ट्रेलर पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर लग रहा है कि वह अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं. ट्रेलर ने मानो फैसं की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है.

बॉबी देओल (Bobby Deol) की अपकमिंग फिल्म 'क्लास ऑफ 83' (Class Of 83) को रेड चिली एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार किया गया है. गौरी खान और गौरव वर्मा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में एक्टर विजय सिंह के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनका मिशन उन पांच लोगों को मारना है, जिससे बॉम्बे को काफी खतरा है. इसके साथ ही ट्रेलर में बताया गया कि कई बार ऑर्डर को बनाए रखने के लिए कानून और नियम का त्याग करना पड़ता है. क्लास ऑफ 83 के अलावा बॉबी देओल आश्रम में भी नजर आएंगे.



Next Story